Advertisment

जल्द लॉन्च होने जा रहा है नया Nothing phone (2a) Plus, सामने आई डिटेल्स

Nothing Phone (2a) Plus को भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. इसके कई डीटेल्स सामने आ चुके हैं. इस स्मार्टफोन को Jio की 5G कम्पैटिबिलिटी लिस्ट में भी देखा गया है.

author-image
Publive Team
New Update
Nothing phone  2a  Plus

Nothing phone 2a Plus ( Photo Credit : Social Media)

Nothing अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. इस फोन को Nothing Phone (2a) Plus के नाम से पेश किया जाएगा. Nothing स्मार्टफोन के डिजाइन काफी बेहतरीन होते हैं. इस कथित स्मार्टफोन को यूएई की TDRA सर्टिफिकेशन साइट पर अपने नाम के साथ और भारत के BIS पर भी दिखाई दिया. नथिंग फोन (2a) प्लस जियो की 5G कम्पैटिबल डिवाइस लिस्ट में भी दिखाई दिया है. Nothing Phone (2a) Plus की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन नथिंग ने फोन (2a) को 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है. जो काफी किफायती

Advertisment

है.

Nothing Phone (2a) Plus ऑनलाइन आया सामने

बता दें कि नथिंग फोन (2a) प्लस को इसी नाम से यूएई की TDRA सर्टिफिकेशन साइट पर देखा गया है. इस लिस्टिंग से फोन के नाम का खुलासा हो गया है और यह भी पता चलता है कि इसे जल्द ही भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. TDRA लिस्टिंग से पता चलता है कि नथिंग फोन (2a) प्लस का मॉडल नंबर A142P होगा. 

Advertisment

इस स्मार्टफोन को Jio की 5G कम्पैटिबिलिटी लिस्ट में भी देखा गया है. जी हां यहां, अगर आप नथिंग फोन सर्च करते हैं, तो लिस्ट में फोन (2a) प्लस मॉडल दिखाई देता है. 

नथिंग फोन  ने + और पोकेमॉन को भी टीज किया था, जो वह आमतौर पर नए प्रोड्क्ट लॉन्च के लिए करते हैं. इससे टीज से पता चलता है कि हमें जल्द ही नथिंग से एक नया स्मार्टफोन मिल सकता है. टीज से पता चलता है कि नथिंग फोन (2a) काफी ज्यादा महंगा वर्जन हो सकता है.

Nothing Phone (2a)  की कीमत

Advertisment

Nothing Phone (2a) Plus की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन नथिंग ने फोन (2a) को 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ पेश किया है. जो काफी किफायती है. इसमें वही ग्लिफ इंटरफेस डिजाइन है. प्लस मॉडल के साथ, यह देखना दिलचस्प है कि नथिंग किस तरह से फोन (2) और फोन (2a) के बीच की खाई को भरने का लक्ष्य रखता है. 

सीईओ कार्ल पेई ने किया खुलासा

नथिंग के सीईओ कार्ल पेई ने पहले ही खुलासा करते हुए बताया है कि फोन (3) 2025 में लॉन्च होगा, इसलिए हमें इस साल ब्रांड से कोई फ्लैगशिप स्मार्टफोन नहीं मिलने वाला है. इसलिए नथिंग फोन (2a) प्लस को इस साल किसी समय भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है.अभी इस फोन की लॉन्च डेट सामने नहीं आई है, जिसके चलते हमें इंतजार करना पड़ सकता है.

Advertisment

 

Source : News Nation Bureau

smartphone नथिंग फोन (2a) प्लस Tech nothing phone news nothing phone (2a) plus
Advertisment
Advertisment