Advertisment

AI फीचर्स के साथ Noise ColorFit Pulse 4 Max स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

Noise ColorFit Pulse 4 Max स्मार्टवॉच AI फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई. इस स्मार्टवॉच को आप प्री-बुक करने पर 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Noise ColorFit Pulse 4 Max

Noise ColorFit Pulse 4 Max ( Photo Credit : Social Media)

Noise Smartwatch: घरेलू ब्रैंड Noise ने अब भारत में 'Max' वर्जन पेश किया है. इसमें ColorFit Pulse 4 के मुकाबले काफी बड़ा डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टवॉच में AI-बेस्ड वॉच फेस बनाने के लिए AI क्रिएट फीचर दिया गया है, जिससे आप अपनी पसंद के हिसाब से वॉच फेस को कस्टमाइज कर सकते हैं. Noise ColorFit Pulse 4 ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट, IP68 रेटिंग, 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है. आइए जानते हैं Noise ColorFit Pulse 4 Max की कीमत, फीचर्स और दूसरी डिटेल्स के बारे में. आपको बता दें कि Noise ने Noise ColorFit Pulse 4 स्मार्टवॉच को अप्रैल में लॉन्च किया था.

Advertisment

भारत में Noise ColorFit Pulse 4 Max की कीमत 

Noise की इस नई स्मार्टवॉच ColorFit Pulse 4 Max को भारतीय यूजर्स के लिए 2,499 रुपये में लॉन्च किया गया है. हालांकि, आधिकारिक साइट पर बताया गया है कि अगर यूजर्स इसे 299 रुपये में प्री-बुक करते हैं तो वे इसे 1,999 रुपये में खरीद सकते हैं. अगर आप इसे कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो अभी प्री-बुक करें.

 Noise ColorFit Pulse 4 Max कलर

Advertisment

इस स्मार्टवॉच को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ Flipkart और Amazon के जरिए से खरीद सकते हैं. Noise ColorFit Pulse 4 Max को कूल सिल्वर लिंक, ब्लू और ब्लैक लिंक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं. 

Noise ColorFit Pulse 4 Max के फीचर्स

नॉइज कलरफिट पल्स 4 मैक्स में 1.96-इंच का AMOLED स्क्वैरिश ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले  दिया गया है, जो इसके पीछले वर्जन Noise ColorFit Pulse 4 के 1.85-इंच डिस्प्ले से काफी बड़ा है. इसमें एक फंक्शनल क्राउन और 100 से ज्यादा फेस वॉच भी हैं.

Advertisment

Noise ColorFit Pulse 4 Max AI सर्च फीचर 

बिल्कुल नया कलरफिट पल्स 4 मैक्स यूजर्स को AI क्रिएट के जरिए AI-बेस्ड  वॉच फेस बनाने की सुविधा पेश करता है. इसमें AI सर्च फीचर भी है, जो यूजर्स को स्मार्टवॉच के डिस्प्ले को टच बिना सेकंड के भीतर अपने सवालों के जवाब सर्च करने की सुविधा देता है.

कनेक्टिविटी ऑप्शन

Advertisment

Noise ColorFit Pulse 4 Max स्मार्टवॉच TruSync फीचर और ब्लूटूथ v5.3 कनेक्टिविटी से लैस आता है, जो बेहतर ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर पेश करता है. इसके अलावा, इस स्मार्टवॉच से यूजर्स 10 कॉन्टैक्ट सेव करने और लास्ट में की गई कॉल तक पहुंचने की सुविधा का यूज कर सकते हैं. 

इस स्मार्टवॉच में कई हेल्थ बेनिफिट दिए गए हैं, जैसे हार्ट स्पीड, स्ट्रेस लेवल, नींद का पैटर्न, SpO2 (रक्त ऑक्सीजन), और Noise Health Suite की मदद से बहुत कुछ मिलता है. इसमें 100 से ज्यादा गेम मोड भी शामिल किए गए हैं.

Noise ColorFit Pulse 4 Max बैटरी

Advertisment

कलरफिट पल्स 4 मैक्स के बारे में दावा किया जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक की बैटरी लाइफ पेश करता है. इसमें IP68 रेटिंग भी दिया गया है, जो इसे डस्टप्रूफ  बनाने के साथ पानी से बचाने में मदद करता है.

Source : News Nation Bureau

AI features smartwatch Noise Smartwatch Gadgets news Noise ColorFit Pulse 4 Max noise
Advertisment
Advertisment