Advertisment

टॉप 10 स्मार्टफोन की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आया OPPO, बना सबसे भरोसेमंद फोन

चीनी स्मार्टफोन ओपो भारत में तीसरा सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है. मुंबई स्थित एनालिटिक्स फर्म ट्रस्ट रिसर्च एडवायजरी (टीआरए) की रिपोर्ट के अनुसार, इस बाबत की घोषणा कंपनी ने मंगलवार को की.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
टॉप 10 स्मार्टफोन की लिस्ट में तीसरे नंबर पर आया OPPO, बना सबसे भरोसेमंद फोन

Oppo Smartphone

चीनी स्मार्टफोन ओपो भारत में तीसरा सबसे भरोसेमंद स्मार्टफोन ब्रांड बन गया है. मुंबई स्थित एनालिटिक्स फर्म ट्रस्ट रिसर्च एडवायजरी (टीआरए) की रिपोर्ट के अनुसार, इस बाबत की घोषणा कंपनी ने मंगलवार को की. टीआरए ब्रांड ट्रस्ट रिपोर्ट-2019 के अनुसार, सात अंकों की छलांग लगाकर ओपो भारत में शीर्ष 10 स्मार्टफोन की सूची तीसरे नंबर पर आ गया है.

Advertisment

कंपनी ने एक बयान में कहा कि किफायती स्मार्टफोन की श्रेणी में मोटोराजइज्ड कैमरा, 10एक्स हाइब्रिड जूम, तेजी से चार्ज करने की तकनीक, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और बेजेल लेस डिस्प्ले जैसी प्रौद्योगिकी लाने से कंपनी को भरोसे मंद ब्रांड की सूची में उन्नति करने में मदद मिली है.

ये भी पढ़ें: Samsung आज भारत में ला रहा है Galaxy M40 की पहली सेल, जानें समय और ऑफर्स

ओपो का हैदराबाद स्थित अनुसंधान व विकास केंद्र सबसे बड़े अनुसंधान व विकास केंद्रों में शुमार है जिसके जरिए कंपनी भारत में अपने कारोबार में तेजी लाने पर विचार कर रही है. कंपनी का ग्रेटर नोएडा में भी अत्याधुनिक विनिर्माण केंद्र है.

Advertisment

INDIA Oppo Smartphones gadget news Trust Research Advisory (TRA) oppo smartphones
Advertisment
Advertisment