Advertisment

AI फीचर्स के साथ OPPO Reno 12 सीरीज भारत लॉन्च, जाने कीमत

OPPO Reno 12 launch in India : OPPO Reno 12 सीरीज अपने दो वेरिएट के साथ भारत में लॉन्च हो गया है. इस फोन को आप डिस्काउंट के साथ Flipkart और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
OPPO Reno 12

OPPO Reno 12 ( Photo Credit : Social Media)

OPPO Reno 12 सीरीज को आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है. इस सीरीज में Reno 12 5G और Reno 12 Pro 5G शामिल किए गए हैं. ये फोन पहले से ही अपने घरेलू मार्केट में खरीदने के लिए उपलब्ध थे. वहीं काफी समय से OPPO India अपनी वेबसाइट, सोशल मीडिया और अन्य चैनलों के जरिए इस फोन के फीचर्स को टीज कर रहा था. लॉन्च के साथ ही दोनों डिवाइस की कीमतों का खुलासा हो गया है. OPPO Reno 12 की कीमत 32,999 रुपये है, जबकि Reno 12 Pro की शुरुआती कीमत 36,999 रुपये है. 

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

दोनों मॉडल के फीचर्स की बात करें तो ये 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7-इंच FHD+ डिस्प्ले है और ये मीडियाटेक डाइमेंशन 7300 चिपसेट पर बेस्ड हैं. वहीं इन फोन के डिजाइन और अन्य फीचर्स बहुत अलग हैं. रेनो 12 प्रो 5G सनसेट गोल्ड और स्पेस ब्राउन कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जबकि रेनो 12 तीन कलर ऑप्शनों में खरीदने के लिए  उपलब्ध कराया गया है, इसमें सनसेट पीच, मैट ब्राउन और एस्ट्रो सिल्वर कलर शामिल है.

Oppo Reno 12 सीरीज की कीमत

स्मार्टफोन कंपनी ने ओप्पो रेनो 12 5G को 32,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया है, जिसमें आपको 8GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है . यह हैडसेट 25 जुलाई से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा. वहीं दूसरी ओर, रेनो 12 प्रो को 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के लिए 36,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. इस फोन के 12GB + 512GB वैरिएंट को 40,999 रुपये में लॉन्च किया गया है.

डिस्काउंट ऑफर

कंपनी इस स्मार्टफोन पर कई तरह के डिस्काउंट ऑफर भी दे रही है. डिवाइस को खरीदने पर यूजर को 4 हजार रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा. वहीं कंपनी 9 महीने तक की नो कॉस्ट EMI भी पेश कर रही है. इस डिवाइस को आप होम वेबसाइट, Flipkart और दूसरे रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Reno12 सीरीज में क्वाड-माइक्रो कर्व्ड इनफिनिट व्यू स्क्रीन दी गई है, जिसमें प्रो वेरिएंट के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 और बेस मॉडल के लिए गोरिल्ला ग्लास 7i आता है, जो बेहतर टिकाउपन और स्क्रैच रेजिस्टेंस के लिए है. दोनों मॉडल में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD+ डिस्प्ले है, जो 1200nits की ब्राइटनेस है.

इस सीरीज में ऑल-राउंड आर्मर प्रोटेक्शन है जो गिरने और टकराने पर इसे टूटने से बचाती है. हाई-स्ट्रेंथ एलॉय फ्रेमवर्क को कॉपर, मैग्नीशियम और सिलिकॉन जैसी धातुओं से बनाया गया है.  इन दोनों डिवाइस में स्पीकर, USB-C पोर्ट और सिम कार्ड ट्रे दिए गए हैं. यह आपके फोन को धूल और पानी से बचाने के लिए IP65-रेटेड के साथ आता  है.

Advertisment

रेनो12 सीरीज मीडियाटेक डाइमेंशन 7300-एनर्जी SoC पर बेस्ड है. यह ऑक्टा-कोर CPU के साथ आता है. मीडियाटेक APU 655 AI फीरच रो सपोर्ट करता है, जैसे, AI क्लियर फेस, AI राइटर, AI रिकॉर्डिंग और AI इरेजर 2.0 जैसी फीचर के साथ आता है. दोनों मॉडल में 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक बड़ी 5000mAh की बैटरी दी गई है. 

Source : News Nation Bureau

Launch Oppo Reno tech news OPPO Reno 12 launch in India oppo news
Advertisment
Advertisment