Panasonic LUMIX S9 : फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा भारत में लॉन्च, फोटोग्राफी के लिए मिलते हैं बेहतरीन फीचर्स

Panasonic full-frame mirrorless camera: पैनासोनिक ने भारत में बेहतरीन फीचर्स के साथ फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा को लॉन्च कर दिया है. इस कैमरे से आप हाई फीचर्स के साथ बेहतरीन क्वालिटी में फोटोग्राफी कर सकते हैं. इसकी कीमत 1 लाख के आस-पास है.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Panasonic LUMIX S9 full frame mi

Panasonic LUMIX S9 full-frame mirrorless camera( Photo Credit : Social Media)

Panasonic camera:  नया पैनासोनिक लुमिक्स एस9 फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा भारत में लॉन्च हो गया है. यह कैमरा हाई फीचर्स और बेहतरीन क्वालिटी वाली फोटोग्राफी के लिए पेश किया गया गया है. लुमिक्स एस9 में कई अलग-अलग फीचर्स दिए गए हैं. इसमें आपको फुल-फ्रेम सेंसर के साथ हाई क्वालिटी में ऑटोफोकस सिस्टम मिलता है. यह कैमरा बैतहरीन क्वीलिटी में 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है. वीडियो शूटिंग के दौरान स्थिर इमेज और वीडियो के लिए इन-बॉडी इमेज स्टेबिलाइजेशन मिलता है. कीमत की बात करें तो यह 1 लाख के आस-पास आता है. चलिए जानते हैं इसके फीचर और कीमत के बारे में.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Panasonic LUMIX S9 Camera: कीमत 

कीमत की बात करें, तो पैनासोनिक लुमिक्स एस9 कैमरे की कीमत सिर्फ एस9 बॉडी के लिए 1,49,990 रुपये और 20-60mm किट लेंस के साथ एस9 बॉडी के लिए 1,79,990 रुपये है. यह लुमिक्स लाउंज, पैनासोनिक वेबसाइट और भारत भर के प्रमुख खुदरा विक्रेताओं से खरीदने के लिए उपलब्ध है.

Panasonic LUMIX S9 Mirrorless Camera: फीचर्स

Panasonic LUMIX S9 में 24.2 मेगापिक्सल का फुल-फ्रेम CMOS सेंसर दिया गया है. कैमरा रियल-टाइम ऑटोफोकस और फेज डिटेक्शन ऑटोफोकस (PDAF) को सपोर्ट करता है. इस कैमरा को कंपन की भरपाई के लिए 5-एक्सिस डुअल इमेज स्टेबिलाइजेशन तकनीक से लैस किया गया है. कैमरे में एक फ्लिप-स्क्रीन दी गई है जिसे सुविधा के लिए झुकाया भी जा सकता है.

इसमें LUMIX S9 में बिल्ट-इन LUT प्रीसेट भी दिए गए हैं जिन्हें रियल टाइम में देखा जा सकता है. यह कैमरा LUMIX Lab ऐप का यूज करके WiFi के जरिए से सीधे आपके स्मार्टफोन पर इमेज और वीडियो को तेजी से शेयर करने में सपोर्ट करता है. इसके साथ ही यूजर्स ऐप में अपने कस्टम LUT भी बना सकते हैं.

LUMIX S9 कैमरा पर्सपेक्टिव और रेस्टोरेशन में सुधार करता है. पैनासोनिक का कहना है कि LUMIX S9 का इमेज स्टेबिलाइजेशन स्थिर और लंबी फुटेज सुनिश्चित करता है, यहां तक ​​कि चलते समय भी आप फोटो क्लीक कर सकते हैं. इसमें MP4 लाइट नामक एक नया वीडियो रिकॉर्डिंग मोड भी दिया गया है जो स्मार्टफोन के लिए अनुकूलित हाई-रिजॉल्यूशन और हाई क्वालिटी वाले वीडियो को कैप्चर करता है. यह सोशल मीडिया ऐप पर सीधे वीडियो पोस्ट करने में आपकी मदद करता है. 

Panasonic LUMIX S9  फुल-फ्रेम मिररलेस कैमरा पर 3 साल की वारंटी के साथ आता है और यह चार कलर ऑप्शनो में खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसमें जेट ब्लैक, क्रिमसन रेड, डार्क ऑलिव और नाइट ब्लू कलर शामिल है. वजन की बात करें तो यह 403 ग्राम का है.

Source : News Nation Bureau

Launch Panasonic camera launched in India tech news news Camera
Advertisment