Advertisment

POCO C61 Airtel Edition एंट्री-लेवल स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, कीमत सिर्फ 5 हजार रुपये

POCO C61 एयरटेल एडिशन एंट्री लेवल स्मार्टफोन भारत में लॉन्च हो गया है. इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ 5 हजार रुपये है. इस फोन को आप Flipkart के साथ Airtel स्टोर से भी खरीद सकते हैं.

author-image
Publive Team
New Update
POCO C61 Airtel Edition

POCO C61 Airtel Edition( Photo Credit : Social Media)

POCO C61 Airtel Edition: पोको ने भारत में अपने एंट्री-लेवल POCO C61 स्मार्टफोन का एक स्पेशल Airtel Edition लॉन्च किया है. इस वेरिएंट की कीमत डिवाइस के रेगुलर वर्जन से काफी कम है और यह केवल एयरटेल सिम कार्ड के साथ सोपर्ट करेगा. यहां पर POCO C61 Airtel Edition की कीमत, उपलब्धता और अन्य जानकारी दी गई है. वैसे POCO C61 एयरटेल एडिशन की कीमत भारत में 5,999 रुपये है. यह वेरिएंट केवल 4GB+64GB कॉन्फिगरेशन में खरीदने के लिए उपलब्ध है.  तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Advertisment

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

POCO C61 Airtel Edition की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात करें तो POCO C61 Airtel Edition की कीमत रेगुलर वर्जन से कम रखी गई है, जिससे यह और भी ज्यादा बजट-फ्रेंडली बन गया है. POCO C61 एयरटेल एडिशन की कीमत भारत में 5,999 रुपये है . यह वेरिएंट केवल 4GB+64GB कॉन्फिगरेशन में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस डिवाइस की बिक्री 17 जुलाई दोपहर 12 बजे से Flipkart पर शुरू होगी. 

ग्राहक Flipkart एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5% कैशबैक भी पा सकते हैं, जिससे इसकी कीमत औऱ भी कम हो जाएगी. वहीं POCO C61 का रेगुलर वेरिएंट 6,499 रुपये में बेचा जा रहा है. यह स्मार्टफोन विशेष रूप से एयरटेल ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराया गया है और इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीदा जा सकता है.

POCO C61 Airtel Edition के स्पेसिफिकेशन

बता दें कि यह वेरिएंट केवल एयरटेल सिम कार्ड के साथ काम करेगा, जिससे यह विशेष रूप से एयरटेल यूजर्स के लिए डिजाइन किया गया है. डिस्प्ले की बात करें तो POCO C61 Airtel Edition में रेगुलर वेरिएंट जैसे ही स्पेसिफिकेशन हैं. इसमें 6.71 इंच की IPS LCD स्क्रीन है जिसका रेजोल्यूशन HD+ है और इसका रिफ्रेश रेट 90Hz है. इस डिवाइस में MediaTek Helio G36 प्रोसेसर दिया गया है.

POCO C61 Airtel Edition  कैमरा और बैटरी

फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसमें 8MP का प्राइमरी कैमरा और 0.08MP का सहायक लेंस शामिल किया गया है. वहीं सेल्फी कैमरा 5MP के सेंसर के साथ आता है. POCO C61 Airtel Edition में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो USB-C के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. 

POCO C61 Airtel Edition कलर ऑप्शन

Advertisment

POCO C61 Airtel Edition तीन कलर ऑप्शनो के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है, जिसमें मिस्टिकल ग्रीन, ईथरियल ब्लू और डायमंड डस्ट ब्लैक शामिल है. 

POCO C61 Airtel Edition लेटेस्ट एंड्रॉयड वर्जन पर चलेगा. इसमें एयरटेल नेटवर्क के लिए बेहतर कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन में एयरटेल के कुछ प्रीलोडेड ऐप्स और सर्विस भी दी जा सकती है. 

POCO C61 Airtel Edition एक बजट-फ्रेंडली फोन है जो विशेष रूप से एयरटेल ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है,  इसमें बेहतरीन फीचर्स  दिए गए हैं. यह स्मार्टफोन उन लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है जो एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन की तलाश में हैं.

Source : News Nation Bureau

smartphone Tech POCO POCO C61 POCO C61 Airtel Edition
Advertisment
Advertisment