Advertisment

नए कलर में आया Redmi Note 13 Pro 5G, कमाल का है बैटरी बैकअप और शानदार है Camera Quality

क्या आप कुछ अलग कलर में फोन को खरीदना चाहते हैं तो ऐसे में आपको Redmi Note 13 Pro 5G का नया अवतार देखना चाहिए. कंपनी ने रेड कलर में इस फोन को मार्केट में उतारा है, जो वाकई में आकर्षित करने वाला है.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
Redmi Note 13 Pro 5G

रेडमी नोट 13 प्रो 5जी( Photo Credit : News Nation)

अगर कई दिनों से फोन खरीदने के लिए सोच रहे हैं तो वक्त खत्म हो चुका है. आज हम आपको एक ऐसे फोन के बार में बताने जा रहे हैं, जो एकदम लेटेस्ट कलर में आया है. हम बात कर रहे हैं, Redmi Note 13Pro 5G.Redmi Note 13 Pro 5G अब भारत में एक नए अवतार में लॉन्च हो चुका है. शाओमी इस लेटेस्ट मॉडल को ग्राहक अब एक और नए कलर ऑप्शन में खरीद सकेंगे. कंपनी ने रेड कलर में इस फोन को मार्केट में उतारा है. अब आप इस फोन कहां से खऱीदना चाह रहे हैं तो ये जानना चाहते हैं तो आज ये भी बता देते हैं. 

Advertisment

नए कलर में आया Redmi Note 13 Pro 5G

अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो यह Amazon, Mi.com और Flipkart पर उपलब्ध होगा. इससे पहले कंपनी ने फोन को आर्कटिक व्हाइट, कोरल पर्पल और मिडनाइट ब्लैक फिनिश के साथ लॉन्च किया था. इस फोन को जनवरी में पेश किया गया था. अगर इस फोन के फीचर्स की बात करें तो Redmi Note 13 Pro 5G की सबसे खास बात इसका स्नैपड्रैगन 7s Gen SoC प्रोसेसर और 200 मेगापिक्सल प्राइमरी रियर कैमरा है. 

ये भी पढ़ें- कम बजट में शानदार 3 मोबाइल...बस 8000 रुपये करने होंगे खर्च, मिल जाएगा बेस्ट फीचर्स के साथ ये फोन

Advertisment

क्या-क्या मिलेगा फीचर्स?

इस फोन का डिस्प्ले 6.67 इंच AMOLED स्क्रीन है, जो 1,800 निट्स तक के पीक ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है और इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डैमेज प्रोटेक्शन मिलता है. वहीं, यह फोन 12 जीबी तक रैम के साथ स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट से लैस आता है. अगर आप फोटो और सेल्फी के शौकीन हैं तो यह कैमरा साबित कर देगा कि यह खास वीडियो और फोटो के लिए ही बना है.

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें OIS के साथ 200-मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है. इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Redmi Phone Redmi Note 13 Pro 5G Redmi Redmi Note
Advertisment
Advertisment