Advertisment

Samsung Galaxy M35 5G सबसे कम कीमत में होगा लॉन्च, सामने आए फीचर्स

गैलेक्सी M35 5G एक बजट स्मार्टफोन होगा, कीमत की बात करें तो यह 20,000 रुपये से कम में आएगा. हालाँकि इसकी सही कीमत की जानकारी आभी सामने नहीं आई है. वहीं गैलेक्सी M35 5G के स्पेसिफिकेशन पहले से ही लीक हो गए हैं. 

author-image
Publive Team
New Update
samsung galaxy m35 5g

Samsung Galaxy M35 5G( Photo Credit : Social Media)

Samsung Galaxy M35 5G : सैमसंग भारत में अपना नया स्मार्टफोन गैलेक्सी M35 5G लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी के मुताबिक 20 से 21 जुलाई के बीच चलने वाली Amazon Prime Day सेल के दौरान इस फोन को लॉन्च किया जाएगा. वैसे इस फोन को  मई में ब्राजील में लॉन्च कर दिया गया था. गैलेक्सी M35 5G एक बजट स्मार्टफोन होगा, कीमत की बात करें तो यह 20,000 रुपये से कम में आएगा. हालाँकि इसकी सही कीमत की जानकारी आभी सामने नहीं आई है. वहीं गैलेक्सी M35 5G के स्पेसिफिकेशन पहले से ही लीक हो गए हैं. 

Advertisment

Samsung Galaxy M35 5G के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, Samsung Galaxy M35 5G कम कीमत में सबसे अच्छा स्मार्टफोन बन सकता है. दिए गए कुछ डिटेल पर एक नजर डालें.

डिस्प्ले

Advertisment

इस फोन में 6.6 इंच का Full-HD+ Super AMOLED Infinity-O पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है. जो120Hz रिफ्रेश रेट और 1,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस के साथ आती है.

प्रोसेसर और ग्राफिक्स

प्रोसेसर और ग्राफिक्स की बात करें तो इसमें आपको Exynos 1380 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है, जिसमें Mali-G68 GPU शामिल किया गया है.

Advertisment

रैम और स्टोरेज

रैम और स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज मिलती है. इसमें1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट के साथ हाइब्रिड स्लॉट के जरिए से एक नैनो सिम कार्ड और एक माइक्रोएसडी कार्ड या दो नैनो सिम कार्ड का यूज किया जा सकता है.  Samsung Galaxy M35 5G में मिलने वाले स्पेसिफिकेशंस यूजर्स को एक प्रीमियम स्मार्टफोन का अनुभव प्रदान करता है. इसमें बेस्ट डिस्प्ले के साथ आपको पावरफुल प्रोसेसिंग और काफी बड़ा स्टोरेज मिलता है.

सॉफ्टवेयर

Advertisment

सॉफ्टवेयर की बात करें तो यह Android 14 पर बेस्ड होने के साथ यह One UI 6.1 पर चलता है.

प्राइमरी कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस फोन में आपको 50MP का मेन कैमरा, F/1.8 अपर्चर, ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ मिलेगा. वहीं 8MP का अल्ट्रावाइड कैमरा, F/2.2 अपर्चर

2MP मैक्रो कैमरा, F/2.4 अपर्चर के साथ आएगा.

Advertisment

सेल्फी कैमरा

सेल्फी के लिए इस फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो F/2.2 अपर्चर के साथ आता है.

बैटरी

 Samsung Galaxy M35 5G में आपको 6000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 25W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

कनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो यह वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, GLONASS, Beidou, Galileo, QZSS , USB-C पोर्ट जो चार्जिंग और ऑडियो आउटपुट दोनों के लिए होगा.

Source : News Nation Bureau

Samsung Galaxy M35 5G launch m35 5g Samsung Galaxy M35 5G samsung samsung galaxy
Advertisment
Advertisment