Advertisment

Samsung Galaxy Z Fold 6, Flip 6 के डिजाइन का हुआ खुलासा, फोल्ड 5 से काफी अलग

सैमसंग अपना अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को शुरू करने जा रहा है.  इस दौरान  Galaxy Z Fold 6 और Flip 6 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे.

author-image
Sourabh Dubey
New Update
Samsung Galaxy Z Fold 6

Samsung Galaxy Z Fold 6( Photo Credit : social media)

Samsung Smartphone news: सैमसंग अपना अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को शुरू करने जा रहा है.  इस दौरान  Galaxy Z Fold 6 और Flip 6 स्मार्टफोन लॉन्च किए जाएंगे. लगातार लीक के बाद अब, एक नए लीक में वे फर्स्ट-पार्टी केस दिखाई दिया है, जिन्हें सैमसंग के नए फोल्डेबल फोन के साथ रिलीज किया जाएगा. चलिए जाने हैं गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 के सभी डिटेल के बारे में. कैसा है इसका कवर स्क्रीन, बिल्ट-इन रिंग ग्रिप और सबकुछ...

Advertisment

Galaxy Z Fold 6 और Flip 6 कवर स्क्रीन

लेटेस्ट लीक के मुताबिक, दोनों फोल्डेबल फोन जल्द ही लॉन्च किए जा सकते हैं, लीकर मिस्ट्री ल्यूपिन ने पोस्टइमेज पर ये सभी इमेज को शेयर किया है. गैलेक्सी Z फ्लिप 6 मूल रूप से अपने पिछले वर्जनो से थोड़ा अलग दिखाई दे रहा है. गैलेक्सी Z फ्लिप 5 के जैसा ही Galaxy Z Flip 6 फोन का डिजाइन है और इस फोन के दो कैमरों पर एक बड़ी कवर स्क्रीन दी गई है.

Z Fold 6 में बिल्ट-इन रिंग ग्रिप 

Advertisment

बता दें कि इसमें मिलने वाला केस काफी बेसिक होने के साथ बिल्ट-इन रिंग ग्रिप के साथ आएगा. जिससे आपको फोन को पकड़ते समय ग्रिप मिलेगी और कुछ मामलों में यह स्टैंड-इन के रूप में भी काम करेगा. सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 6 की लीक हुई इमेज से पता चलता है कि इसमें तीन अलग-अलग केस मिलेंगे. वहीं हमेशा की तरह, सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड फोन के साथ 6 S पेन केस भी पेश किया जाएगा.

इसके अलावा, Z Fold 6 में एक ग्रिप केस के साथ. इन दो केस ऑप्शनो  के साथ, ऐसा लग रहा है कि सैमसंग एक तीसरा डिजाइन भी पेश कर सकता है जिसमें हैंड ग्रिप और किकस्टैंड शामिल होगा.

Samsung Galaxy लॉन्च इवेंट

Advertisment

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग 10 जुलाई को पेरिस में गैलेक्सी अनपैक्ड लॉन्च इवेंट की मेजबानी कर रहा है. इस इवेंट को देखने के लिए आप सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट और YouTube चैनल पर शाम 6:30 बजे IST पर लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। लॉन्च इवेंट के तुरंत बाद गैलेक्सी Z फोल्ड 6 और गैलेक्सी Z फ्लिप 6 भारत में खरीदने के लिए मौजूद होंगे या नहीं इस बारे में कोई जानकारी अभी नहीं हैं.

प्री-रिजर्वेशन कब से होगा शुरू

10 जुलाई को लॉन्च से पहले, सैमसंग ने गैलेक्सी Z फोल्ड 6, गैलेक्सी Z फ्लिप 6, गैलेक्सी वॉच 7 और बड्स 3 के लिए प्री-रिजर्वेशन शुरू कर दिया है। इनमें से किसी भी सैमसंग डिवाइस को प्री-रिजर्व करके आप 7,000 रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं.

Advertisment

Source :

quite different from Fold 5 Flip 6 design revealed Samsung Galaxy Z Fold 6
Advertisment
Advertisment