Advertisment

Skagen की Falster Gen 6 भारत में मिलेगी 21 हजार रुपए में

स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का टचस्क्रीन डिजिटल डिस्प्ले, 8 जीबी स्टोरेज और 1 जीबी रैम है. इसमें लगातार ट्रैकिंग और बेहतर सिग्नल सटीकता प्रदान करने के लिए एक उन्नत तकनीक वाला हार्ट रेट सेंसर भी है.

author-image
Nihar Saxena
New Update
Skagen Jan 6

फॉल्सटर जेन 6 की स्मार्ट वॉच है कई नई खूबियों से लैस.( Photo Credit : न्यूज नेशन)

डेनिश-प्रेरित वॉच और ज्वैलरी ब्रांड स्केजेन ने सोमवार को भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच 'फॉल्स्टर जेन 6' को 21,995 रुपये में लॉन्च किया है. जेन 6 स्नैपड्रैगन वेयर 4100 प्लस प्लेटफॉर्म द्वारा संचालित पहली स्मार्टवॉच है और इसका उद्देश्य प्रदर्शन में नई खूबियों के साथ आना है, जिसमें तेज एप्लिकेशन लोड टाइम, अत्यधिक प्रतिक्रियाशील उपयोगकर्ता अनुभव और अधिक किफायत के साथ बिजली की खपत शामिल है. फॉसिल ग्रुप ईवीपी के मुख्य ब्रांड अधिकारी, स्टीव इवांस ने एक बयान में कहा, 'स्केजेन का यह नया आधुनिक डिजाइन हमारे समर्पण से समझौता किए बिना यूजर्स के लिए जेन 6 तकनीक लाता है. हमारा मानना है कि आपको सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास तकनीक और अपनी व्यक्तिगत शैली के बीच चयन नहीं करना चाहिए.'

Advertisment

स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का टचस्क्रीन डिजिटल डिस्प्ले, 8 जीबी स्टोरेज और 1 जीबी रैम है. इसमें लगातार ट्रैकिंग और बेहतर सिग्नल सटीकता प्रदान करने के लिए एक उन्नत तकनीक वाला हार्ट रेट सेंसर भी है. कंपनी का दावा है कि उपयोगकर्ता नए एसपीओ2 सेंसर से भी लाभान्वित होंगे, जो पहनने वाले के ब्लड ऑक्सीजन माप के अनुमान को ट्रैक करता है ताकि यह देखा जा सके कि आपका शरीर समय के साथ ऑक्सीजन को कितनी अच्छी तरह प्रसारित कर रहा है. स्मार्टवॉच 2022 में वेयर ओएस 3 सिस्टम अपडेट के लिए योग्य होगी. अन्य अपडेट के साथ जो समग्र उपयोगकर्ता अनुभव को बेहतर बनाना जारी रखेगा.

HIGHLIGHTS

  • स्मार्टवॉच में 1.28 इंच का टचस्क्रीन डिजिटल डिस्प्ले
  • ब्लड ऑक्सीजन माप के अनुमान की ट्रैकिंग बेहतर
  • स्मार्टवॉच 2022 में वेयर ओएस 3 सिस्टम अपडेट 
स्काजेन कांग्रेस के 6 अयोग्य विधायक INDIA Skagen Launched स्मार्ट वॉच Smart Watch लांच भारत Falster Gen 6
Advertisment
Advertisment