Advertisment

Slack ने चार नए विजेट के साथ iPhone के लिए अपग्रेड जारी किया, AI फीचर भी मौजूद

Slack ने iPhone के लिए स्टेटस, कैच अप और स्लैक लॉन्चर विजेट पेश किए है. वहीं इसे अप्रैल में, स्लैक ने अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) बेस्ट असिस्टेंट, स्लैक एआई, को सभी यूजर्स के लिए ग्लोबल लेवल पर पेश किया था.

author-image
Publive Team
एडिट
New Update
Slack

iPhone upgrade ( Photo Credit : Social Media)

Slack Introduces Status : अप्रैल में, स्लैक ने अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) बेस्ट असिस्टेंट, स्लैक एआई, को सभी यूजर्स के लिए ग्लोबल लेवल पर पेश किया गया था. Slack  क्लाउड-बेस्ड टीम संचार प्लेटफॉर्म अब iPhone के लिए तीन नए विजेट्स पेश करने जा रहा है, कंपनी ने सोमवार को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए से इस बात का खुलासा किया. नए विजेट्स कैच-अप, स्टेटस व्यू और अन्य कार्यक्षमताओं को आईफोन की होम और लॉक स्क्रीन में जोड़ता है, जिससे यूजर्स सीधे स्लैक ऐप के अलग-अलग टैब्स में जा सकते हैं. यह डेवलप प्लेटफॉर्म द्वारा डेवलपर-केंद्रित फीचर्स, एक नया पोर्टल और एंटरप्राइज टूल्स को TrailblazerDX डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पेश करने के एक महीने बाद आया है. तो चलिए जानते हैं.

Advertisment

iPhone पर Slack विजेट कैसे कर सकता है काम

X पर, स्लैक ने तीन नए आईफोन विजेट्स पेश किए, जिसमें कैच अप, स्टेटस और स्लैक लॉन्चर शामिल है. कंपनी के मुताबिक, ये विजेट्स "काम के दिन को आसान" बना सकते हैं. नए कैच अप और स्टेटस विजेट्स को आईफोन की होम स्क्रीन पर रखा जा सकता है. कैच अप विजेट यूजर्स को सीधे स्लैक के कैच अप टैब पर ले जाता है, जिससे वे unread channels, लेटेस्ट डीएम और मेंशन्स को बनाए रख सकते हैं.

इसे पढ़ें : Story of the phone: भारत में कब लॉन्च हुआ था पहला फोन, जानिए इस की स्टोरी

Advertisment

इस बीच, स्टेटस विजेट सिंगल और मल्टी-व्यू में उपलब्ध है. सिंगल-व्यू विंडो पर टैप करने से चयनित वर्कस्पेस में स्लैक ऐप के भीतर स्टेटस विंडो खुल जाती है, जबकि मल्टी-व्यू विंडो का यूज करके यूजर्स अपने स्टेटस को बदल सकते हैं या उसे विजेट से ही साफ कर सकते हैं.

होम स्क्रीन विजेट्स के अलावा, स्लैक ने आईफोन की लॉक स्क्रीन के लिए भी स्लैक लॉन्चर पेश किया है. कंपनी के मुताबिक, यह यूजर्स को सीधे उनके लास्ट वर्कस्पेस में ले जाता है ताकि वे लेटेस्ट बातचीत को देख सकें.

Slack AI ग्लोबल लेवल पर मौजूद, जानें कैसे करता है काम 

Advertisment

अप्रैल में, स्लैक ने अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) बेस्ट असिस्टेंट, स्लैक एआई, को सभी यूजर्स के लिए ग्लोबल लेवल पर पेश किया गया था. यह प्लेटफॉर्म के पेड सब्सक्रिप्शन वाले यूजर्स के लिए एक ऐड-ऑन खरीद के रूप में उपलब्ध है. Slack AI रिकैप्स, सर्च और बातचीत के सारांश जैसी सुविधाएं प्रदान करता है. सर्च का यूज करके,यूजर्स सर्च बार में एक प्रश्न टाइप कर सकते हैं और एआई असिस्टेंट उनके व्यक्तिगत वार्तालापों और संगठनात्मक संचार में उत्तर खोजने के लिए ब्राउज करेगा.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

Launch AI features Slack releases iPhone upgrade with four new widgets Slack news iPhone upgrade
Advertisment
Advertisment