Advertisment

पैसा वसूल हैं ये इयरफोन, भारतीयों की पहली पसंद में रहते हैं शामिल

Smart Gadget Earphones: स्मार्टफोन के बढ़ते इस्तेमाल के साथ ही ईयरफोन्स (Earphone) भी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गये हैं. खासकर युवाओं के लिए ईयरफोन्स (Earphone) के बिना स्मार्टफोन भी यूजलैस है.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Smart Gadget Earphones

Smart Gadget Earphones( Photo Credit : File Photo)

Smart Gadget Earphones: बस हो या मेट्रो हर किसी के हाथों में स्मार्टफोन और कानों में ईयरफोन्स (Earphone) लगे आसानी से देखा जा सकता है. स्मार्टफोन के बढ़ते इस्तेमाल के साथ ही ईयरफोन्स (Earphone) भी रोजमर्रा की जिंदगी का हिस्सा बन गये हैं. खासकर युवाओं के लिए ईयरफोन्स (Earphone) के बिना स्मार्टफोन भी यूजलैस है. ईयरफोन्स (Earphone) के बिना म्यूज़िक सुन पाना मुश्किल है. साथ ही ईयरफोन्स (Earphone) लगाकर कॉल अटेंड करने में भी सुविधा रहती है. अगर आप भी कम कीमत पर अच्छी क्वालिटी की ईयरफोन्स (Earphone)खरीदना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही लिखी जा रही है. इस आर्टिकल में कुछ बेहतर ईयरफोन्स (Earphone)के ऑप्शन आपको बताने जा रहे हैं.

Advertisment

boAt BassHeads

सस्ती कीमत पर ईयरफोन खरीदने के लिए सबसे पहला नाम बोट का आता है. बोट के ईयरफोन की कीमत मात्र 400 रुपये से शुरु हो जाती है. एक्स्ट्रा बेस साउंड की वजह से ईयरफोन को भारतीय ग्राहकों द्वारा खासा पसंद भी किया जाता है. कंपनी के सभी मॉडल में अच्छी बिल्ड क्वालिटी और माइक मिलता है.

ये भी पढ़ेंः स्मार्टफोन की कीमत पर स्मार्ट टैबलेट! दाम सुन रह जाएंगे हक्के- बक्के

Realme Buds Classic

किफायती कीमत पर अच्छे ईयरफोन का दूसरा ऑप्शन रियलमी बड्स हो सकते हैं. इनकी शुरुआती कीमत भी 400 रुपये है. खास बात ये कि कंपनी के मॉडल में माइक के साथ वॉल्युम कंट्रोल बटन भी मिलता है. बेहतरीन साउंड क्वालिटी के लिए भी कंपनी का मॉडल लोकप्रिय है.

Advertisment

JBL C50HI

जेबीएल C50HI की कीमत 400 रुपये के आसपास पड़ती है. कंपनी का नाम टॉप क्वालिटी म्यूजिक सिस्टम और स्पीकर्स बनाने में आगे रहता है. ऐसे में कंपनी का ये मॉडल भी पैसा वसूल है. भारत ही नहीं दुनिया भर कंपनी के ईयरफोन लोकप्रिय हैं. डीप क्लीन बेस के साथ बढ़िया क्वालिटी का माइक भी ईयरफोन में मिलता है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • बोट के इयरफोन ग्राहकों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं
  • जेबीएल C50HI की कीमत मात्र 400 रुपये पड़ती है
Realme Buds Classic boAt BassHeads earphones Smart Gadget JBL C50HI
Advertisment
Advertisment