Advertisment

Amazon Prime Day सेल का आज आखिरी दिन, खरीदें बेहतरीन प्रोडक्ट्स

Amazon Prime Day सेल आज रात खत्म हो जाएगी. इसके खत्म होने में बस कुछ ही घंटे बाकी हैं, इस दौरान आप कम कीमत में बेहतरीन प्रोडक्ट खरीद सकते हैं.

author-image
Publive Team
New Update
Amazon Prime Day Sale

Amazon Prime Day Sale ( Photo Credit : Social Media)

Amazon Prime Day 2024 शुरू हो चुका है और रात 12 बजे खत्म भी हो जाएगा. इस सेल में आप स्मार्टफोन, टैबलेट, लैपटॉप और बहुत कुछ पर बेहतरीन डील्स पा सकते है. इस पोर्टफोलियो में मौजूद स्मार्टफोन से लेकर स्मार्ट होम के साथ इकोसिस्टम तक शामिल किया गया है. इस सेल में आप लेटेस्ट स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, TWS और कई पावरबैंक खरीद सकते हैं. आइए Amazon Prime Day 2024 पर स्मार्टफोन और लैपटॉप पर मिलने वाली बेहतरीन डील्स पर एक नजर डालते हैं.

Advertisment

Amazon बैंक ऑफर

SBI बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर Amazon Prime सदस्य सेल के दौरान ज्यादातर प्रोडक्टो पर 10% तक की छूट पा सकते हैं. Amazon ज्यादातर प्रोडक्टो पर 12 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI भी दे रहा है. ICICI बैंक डेबिट कार्ड EMI ट्रांजेक्शन भी प्राइम डे 2024 के दौरान इसी तरह की छूट के पात्र हैं.

नए स्मार्टफोन पर मिलने वाले डील

लेटेस्ट HONOR 200 Pro 5G 10,000 रुपये की तत्काल छूट और 3,000 रुपये की तत्काल बैंक छूट के साथ खरीदने के लिए उपलब्ध है. OnePlus भी OnePlus Nord 4 पर बैंक और एक्सचेंज बोनस के साथ कई तरह के छूट पेश कर रहा है.

बेस्ट स्मार्टफोन डील

Amazon पर iPhone 15 पर कुल 12,000 रुपये की छूट दे रहा है, जिसमें कीमत में कटौती और बैंक डिस्काउंट शामिल किए गए हैं. Android से iOS पर स्विच करने वाले ग्राहकों के लिए यह एक बेहतरीन डील है. iPhone 13 को 47,799 रुपये की कीमत पर भी खरीदा जा सकता है.

बेस्ट लैपटॉप डील

Amazon कई लैपटॉप पर छूट दे रहा है, जिसमें HP, ASUS, Lenovo और दूसरे ब्रांड के मॉडल भी शामिल किए गए हैं. HP Pavilion 16 को 10,000 रुपये की छूट पर खरीदा जा सकता है, जो लैपटॉप में लगे Intel Core Ultra प्रोसेसर को देखते हुए एक बेहतरीन डील पेश करता है. 

हेडफोन डील

Advertisment

Amazon Prime Day सेल में प्रीमियम और किफायती हेडफोन की एक सीरीज पर भारी छूट दी जा रही है.  चल रही सेल में Sony, JBL, Oppo, Samsung और अन्य ब्रांड पर Amazon ICICI बैंक और SBI क्रेडिट कार्ड का यूज करने पर 10% तक की छूट दी जा रही है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

Source : News Nation Bureau

smartphone amazon prime day sale Amazon Prime Day news Sale best products
Advertisment
Advertisment