Advertisment

व्हाट्सएप जल्द लाने वाला है अपने यूजर्स के लिए एक खास फीचर

व्हाट्सएप, इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म (WhatsApp News) पर लोगों के लिए खास तरीके का फिचर आ रहा है, जो यूजर्स के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित होने वाला है.

author-image
Vaishnavi Dwivedi
New Update
WhatsApp group

WhatsApp ( Photo Credit : Social Media)

व्हाट्सएप, इंस्टेंट मैसेजिंग प्लेटफॉर्म (WhatsApp News) पर लोगों के लिए खास तरीके का फिचर आ रहा है, जो यूजर्स के लिए काफी ज्यादा उपयोगी साबित होने वाला है. मेटा के इस ऐप पर उपयोगकर्ता के अनुभव को बढ़ावा देने के लिए कई नई सुविधाओं पर काम हो रहा है. अब एक हाल ही रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप वर्तमान में एक नए अपडेट पर काम कर रहा है, जिसे वह जल्द ही Google Play बीटा प्रोग्राम के माध्यम से रोल आउट करना शुरू कर देगा, जो कि ग्रुप के एडमिन को सभी के संदेशों को हटाने की अनुमति देगा. इस रिपोर्ट के अनुसार, नया फीचर एडमिन को ग्रुप को मॉडरेट करने के लिए किसी के द्वारा भेजे गए ग्रुप मैसेज को डिलीट करने देगा. ये फीचर लोगों के काफी ज्यादा काम आने वाला है. 

Advertisment

यह भी जानिए -  इंटरनेट की धीमी स्पीड से हैं परेशान, 5G का इंतजार नहीं फॉलो करें इन धांसू टिप्स को

हालांकि अब तक, टेक के दिग्गज ने यह खुलासा नहीं किया है कि नई सुविधा सभी के लिए कब से शुरू होगी. हालाँकि, यदि (WhatsApp News)आप एक समूह व्यवस्थापक हैं और आप आने वाले संदेश को हटाने का प्रयास करते हैं और आपको 'सभी के लिए हटाएं' विकल्प दिखाई देता है, तो इसका मतलब है कि यह सुविधा उपलब्ध है.

जब आप किसी अन्य समूह के प्रतिभागी द्वारा भेजे गए संदेश को सभी के लिए हटाते हैं, तो अन्य लोग हमेशा देख सकते हैं कि आपने वह संदेश हटा दिया है क्योंकि आपका नाम चैट बबल में दिखाई देता है, जिससे लोगों को मैसेज (WhatsApp News)दिखाई तो नहीं देता है. लेकिन यह पता चल जाता है कि इस व्यक्ति ने मैसेज किया है. अब नया फीचर कब आता है ? ये लोगों को इंतजार रहेगा.

Advertisment

WhatsApp group chats WhatsApp New Feature Whatsapp Features group admin power Whatsapp App WhatsApp news WhatsApp Whatsapp Update
Advertisment
Advertisment