Advertisment

Nothing 2 Launching Date: क्या आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं? बाजार में लॉन्च होने जा रहा है धमाकेदार Nothing 2

इस फोन में क्या-क्या फीचर्स होंगे तो आइए हम आपको यहां इसके बारे में बताते हैं.

author-image
Ravi Prashant
एडिट
New Update
nothing2

क्या आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं?( Photo Credit : News Nation)

Nothing phone 2 Lauching Date: क्या आप फोन खरीदने की सोच रहे हैं? क्या आप किसी अनोखे फोन की तलाश में हैं तो आपको कुछ दिन इंतजार करना होगा। स्मार्टफोन की दुनिया में एक धमाकेदार फोन लॉन्च होने जा रहा है। हम बात कर रहे हैं नोथिन फोन 2 की, जो जल्द ही बाजारों में दिखने वाला है। कंपनी ने नथिंग टू के लॉन्च की तारीख तय कर दी है. आपको बता दें कि कंपनी ने लॉन्चिंग की सटीक तारीख तो नहीं बताई है, लेकिन इशारों ही इशारों में बता दिया है कि इस महीने तक इंतजार करना होगा. यानी मई के अंत तक या जून की शुरुआत में फोन को लॉन्च किया जा सकता है.

Advertisment

इस फोन के फीचर्स क्या-क्या है?

अब आपके मन में ये सवाल जरूर आ रहा होगा कि इस फोन में क्या-क्या फीचर्स होंगे तो आइए हम आपको यहां इसके बारे में बताते हैं. ये नए फोन स्नैपड्रैगन के 8 सीरीज प्रोसेसर से लैस होंगे. वहीं, इस फोन में 2 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगी. इसके साथ ही फोन की बैटरी 5000mAh की हो सकती है. फोन की बैटरी को ध्यान में रखते हुए इसमें फास्ट चार्जिंग की सुविधा दी जा सकती है. 

इस खबर को भी पढ़ें- Indian Railways: महिलाओं के लिए खुशखबरी, चलाई जाएगी महिला स्पेशल ट्रेन

नथिंग फोन का दाम कितना हो सकता है?

इन सबके बीच आपके मन में यह सवाल जरूर चल रहा होगा कि नथिंग 2 की कीमत कितनी हो सकती है. इस फोन को लेकर कई टेक विशेषज्ञ उम्मीद कर रहे हैं कि नथिंग 1 फोन की कीमत 29 हजार के आसपास है तो ऐसा नहीं होगा कि नथिंग 2 की कीमत में ज्यादा अंतर हो सकता है. जानकारों का अनुमान है कि इस फोन की कीमत 39000 हजार रुपये तक हो सकती है. अब देखना होगा कि फोन की लॉन्चिंग के वक्त कीमत कितनी खुलती है. ऐसे में आपका बजट 40000 तक है तो आप इस फोन का इंतजार कर सकते हैं.

HIGHLIGHTS

  • नथिंग टू के लॉन्च की तारीख तय कर दी है
  • इस फोन में 2 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगी
  • फोन की कीमत 39000 हजार रुपये तक हो सकती है

Source : News Nation Bureau

mobile
Advertisment