Advertisment

Xiaomi 12 Pro अब भारत में! होश संभालिए अभी जरा वक्त है थोड़ा और

Xiaomi 12 Pro Latest Update: Xiaomi 12 Pro की भारत में लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन इसकी कीमत को लेकर कुछ खुलासे हुए हैं.

author-image
Shivani Kotnala
New Update
Xiaomi 12 Pro

Xiaomi 12 Pro( Photo Credit : MI)

Xiaomi 12 Pro Latest Update: भारतीय मार्केट में ग्राहकों का दिल लुभाने की रेस में बहुत जल्द Xiaomi का नया मॉडल Xiaomi 12 Pro शामिल होने वाला है. Xiaomi 12 Pro से बहुत सी जानकारियां सामने आ रही हैं. Xiaomi 12 Pro दमदार स्मार्टफोन होने वाला है.  Xiaomi 12 Pro की भारत में लॉन्चिंग को लेकर फिलहाल कंपनी ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन इसकी कीमत को लेकर कुछ खुलासे हुए हैं. आइए फटाफट जान लेते हैं स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में.

Advertisment

यह भी पढ़ेंः WhatsApp यूजर्स को अब नहीं होगी ये परेशानी, आ रहा है नया फीचर

ताज़ा अपडेट के मुताबिक चाइनीस इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी फिलहाल Xiaomi 12 Pro को 65,000 रुपये की कीमत पर भारत में पेश करेगी. क्योंकि यह आम आदमी के बजट का वैरिएंट नहीं होगा इसलिए माना जा रहा है कि कंपनी बाद में इसका सस्ता वैरिएंट भी पेश कर सकती है. Xiaomi 12 Pro की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो जानकारों का मानना है कि भारत में लॉन्च होने वाले वैरिएंट में ग्लोबल वैरिएंट के समान स्पेसिफिकेशन ही होंगे.

Xiaomi 12 Pro स्पेसिफिकेशन 

शाओमी का ये वैरिएंट 6.73-इंच WQHD+ AMOLED DotDisplay के साथ आएगा. स्मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसमें 50MP का वाइड एंगल कैमरा, 50MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 50MP का टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा. सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32MP का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिलेगा.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इसके ग्लोबल वैरिएंट के समान ही स्पेसिफिकेशन ही होंगे
  • स्मार्टफोन में 32MP का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा मिलेगा
Xiaomi 12 Specifications Powerful Smartphone Xiaomi 12 Xiaomi Redmi Note Redmi Smartphone Xiaomi Mi 11 Ultra
Advertisment
Advertisment