Advertisment

रिचार्ज करने की जरूरत नहीं: Pixel 9 सीरीज के खरीदारों को अब फ्री में मिलेगा Google One AI प्रीमियम प्लान

Google Pixel 9 सीरीज के लॉन्च से पहले ही ऑफर्स और फ्री मेंबरशिप प्लान पेश किए जा रहे हैं. इन फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को Fitbit Premium और YouTube Premium की फ्री मेंबरशिप मिलेगी.

author-image
Garima Singh
New Update
Google Pixel 9 सीरीज

Google Pixel 9 सीरीज

Google अपनी नई सीरीज लॉन्च करने जा रहा है. जिसे 13 अगस्त को Pixel 9 सीरीज के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. वहीं लीक से इस फोन के बारे में काफी जानकारी सामने आ चुकी हैं. इस सीरीज में Pixel 9 Pro Fold फोन भी शामिल किया जाएगा. 

Advertisment

 Pixel 9 सीरीज के साथ पाएं फ्री मेंबरशिंप

Android Headlines के मुताबिक कुछ लीक हुए कंटेंट से पता चलता है कि Pixel 9 Pro Fold खरीदने वाले ग्राहकों को फोल्डेबल फोन के साथ Google One AI Premium प्लान फ्री में दिया जाएगा. इसके अलावा, उन्हें Fitbit Premium की 6 महीने की मेंबरशिंप और YouTube Premium की तीन महीने की  मेंबरशिंप भी मिलेगी.

फ्री सुविधाएं केवल Pixel 9 Pro Fold के लिए ही नहीं हैं, बल्कि इस लाइन-अप के अन्य प्रोडक्टो के लिए भी पेश किया जा रहा हैं, जिसमें Pixel 9, Pixel 9 Pro, और नए Pixel 9 Pro XL शामिल है. इसका मतलब यह है कि इस साल के दौरान कोई भी यूजर्स Pixel 9 प्रोडक्टो में से किसी को भी खरीदकर इन फ्री सुविधाओं का लाभ उठा सकता है.

Advertisment

इसे पढ़ें:भारत में उपलब्ध हैंडबैग मिनी फैन जिन्हें आपको खरीदना चाहिए, कीमत 500

Google One AI Premium प्लान

Pixel 9 सीरीज की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हो गया है. Google One AI Premium प्लान एक अच्छा ऑप्शन है जिसे कंपनी Pixel 9 सीरीज के खरीदारों को पेश करना चाहती है.

Advertisment

Gemini के Advanced फीचर का मिलेगा एक्सेस

खरीदारों को न केवल Gemini के Advanced फीचर का एक्सेस मिलेगा, बल्कि 2TB का Google One स्टोरेज भी मिलेगा. यह बंडल्ड ऑफर अगर अलग से खरीदा जाए तो आमतौर पर 1,678 रुपये हर महिने चार्ज किया जाता है. पिछले साल Pixel 8 के साथ भी Google ने कई फ्री फीचर पेश किए थे, लेकिन यह Gemini Advanced ऑफर कुछ नया होगा.

Pixel 8 के लॉन्च के दौरान भी मिला था ऑफर

Advertisment

कंपनी ने Pixel 8 और Pixel 8 Pro के खरीदारों के लिए Google One Premium 2TB प्लान का छह महीने का ट्रायल पेश किया था, और यह ऑफर 31 दिसंबर 2024 तक जारी रहेगा. इसी तरह, हाल ही में लॉन्च हुए Pixel 8a के साथ Google One Premium 100 GB प्लान का तीन महीने का ट्रायल मिल रहा है, जो अगले साल 31 दिसंबर 2025 तक उपलब्ध रहेगा.

Google Pixel 9 Pro Fold tech news google pixel 9 pro google pixel 9 series Google Pixel 9 hindi tech news Gadget
Advertisment
Advertisment