Advertisment

Nothing CMF Phone 1 5G नए कलर और सस्ते प्राइस में हुआ पेश, स्टाइलिश लुक के साथ मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Nothing कंपनी ने पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट समेत भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ऑरेंज कलर वेरिएंट को भारत में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Nothing CMF Phone 1 5G

Nothing CMF Phone 1 5G

Nothing CMF Phone 1: Nothing कंपनी ने पिछले दिनों ग्लोबल मार्केट समेत भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ऑरेंज कलर वेरिएंट को भारत में सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है. इससे पहले कंपनी ने स्मार्टफोन के ब्लैक, ब्लू और लाइट ग्रीन कलर वेरिएंट को सेल के लिए उपलब्ध कराया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन का नाम Nothing CMF Phone 1 रखा है. भारत में आप इस स्मार्टफोन के ऑरेंज कलर वेरिएंट को महज 15 हजार रुपये के प्राइस रेंज में अपना बना सकते है. साथ में कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर आपको डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. 

Advertisment

Nothing CMF Phone 1 की कीमत और ऑफर 

भारत में आप Nothing CMF Phone 1 के ऑरेंज कलर वेरिएंट को 15 हजार रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन और दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. आप इसके बेस वेरिएंट जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिलता है, को 15,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है. वहीं, आप इसके टॉप वेरिएंट जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिलता है, को 17,999 रुपये में अपना बना सकते है. कंपनी इस स्मार्टफोन की सेल में आपको डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. स्मार्टफोन की खरीद पर कंपनी 1,000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट Axis बैंक कार्ड पर दे रही है. इसके अलावा फोन की खरीद पर आपको कंपनी की तरफ से नो-कॉस्ट EMI समेत कई ऑफर दिए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Vivo Y37 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, कम कीमत में मिल रहें कमाल के फीचर्स

Advertisment

Nothing CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन्स?

Nothing CMF Phone 1 में कंपनी आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 2000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस वाला 6.67 Inch का Super AMOLED LTPS डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 1080 x 2400 पिक्सल रेजलूशन के साथ आता है. इसके साथ इसमें आपको अल्ट्रा HDR+ का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर पर बेस्ड है. इसके टॉप वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 256GB का स्टोरेज दिया गया है. जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ा सकते है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.6 के सपोर्ट पर काम करता है. कंपनी ने इसके साथ 2 साल तक OS और 3 साल तक के सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है. वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बत करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ डुअल रियार कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें मुख्य कैमरा  50MP का दिया गया है. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है. कनेक्टिविटी की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टपोन में Wi-Fi 6, Bluetooth, USB Type C जैसे फीचर्स दे रही है. इस फोन में आपको अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. यह फेन पानी और डस्ट से खराब होने के मामले में IP52 रेटेड है.

5G Smartphone Nothing nothing phone
Advertisment
Advertisment