Advertisment

Nothing Phone (2a) Plus हुआ लॉन्च, बजट रेंज में पाएं दमदार बैटरी और तगड़े फीचर्स

Nothing कंपनी ने अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) Plus को आज लॉन्च कर दिया है. इस फोन में आपको दमदार बैटरी बैकअप के साथ तगड़े फीचर्स मिलने वाले है. फोन की शुरुआती कीमत कंपनी ने 27,999 रुपये तय की है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Nothing Phone (2a)Plus

Nothing Phone (2a) Plus Smartphone

Nothing Phone (2a) Plus: Nothing कंपनी ने अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) Plus को आज लॉन्च कर दिया है.  कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च हुए Nothing Phone (2a) के अपग्रेड वर्जन के तौर पर मार्केट में पेश किया है. यह स्मार्टफोन भी लुक और डिजाइन में पुराने Phone (2a) की तरह है. इस नए फोन में कंपनी ने हार्डवेयर फीचर को अपग्रेड किया है.  Nothing Phone (2a) Plus को कंपनी ने सेल के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया है. हम यहा आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Nothing Phone (2a) Plus की कीमत

Nothing Phone (2a) Plus को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन Black और Grey में लॉन्च किया है. इस फोन में आपको दो स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाला है. इसके 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले फोन की कीमत 27,999 रुपये तय की गई है. वहीं इसके टॉप वेरिएंट जिसमें 12GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिल रहा है की कीमत 29,999 रुपये रखी गई है. फोन की पहली सेल Flipkart पर 7 अगस्त दिन के 12 बजे से शुरू होगी. पहली सेल में कंपनी फोन की खरीद पर 2,000 रुपये तक का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है.

यह भी पढ़ें: Google Pixel 8 series पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, Flipkart से आज ही बुक करें अपना फोन

Advertisment

Nothing Phone (2a) Plus के स्पेसिफिकेशन्स

Nothing Phone (2a) Plus स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 inch का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. इस डिस्प्ले में आपको 1,300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलने वाली है. इस डिस्प्ले में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 7350 Pro 5G चिपसेट प्रोसेसर मिल रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.6 के सपोर्ट पर काम करेगा. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ड्युल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP+50MP के दो कैमरे मिल रहें है. इस फोन में आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग HDR इमेज का सपोर्ट भी मिलने वाला है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए कंपनी 50MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी ने इस फोन में 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दे रही है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में अपको डुअल 5G सिम सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.3 और WI-FI 6 के साथ USB Type C का पोर्ट मिल रहा है.

nothing phone samartphone New Smartphone nothing phone (2a) plus
Advertisment
Advertisment