Advertisment

Nothing New Smartphone: Nothing Phone (2a) Plus जल्द भारत में होगा लॉन्च, खास प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये फिचर्स

Nothing Phone (2a) Plus स्मार्टफोन को कंपनी 31 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. फोन लॉन्च से पहले कंपनी ने इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Nothing Phone (2a) Plus

Nothing Phone (2a) Plus

Nothing Latest Smartphone: अमेरिका की बड़ी टेक कंपनी Nothing जिसने अपने यूनिक फिचर्स वाले स्मार्टफोन्स के कारण आते पूरे मार्केट में तहलका मचा दिया था. कंपनी मार्केट में आने के साथ एक बाद एक कई स्मार्टफोन लॉन्च खूब सुर्खियां बटोरने में कमयाब रहीं. स्मार्टफोन मार्केट में Nothing कंपनी के फोन्स ने अपने खास तरह मॉडल के कारण यूजर्स का ध्यान खिचने में कामयाबी पाई. अब कंपनी एक और नया मिड बजट स्मार्टफोन भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की डेट कंफर्म कर दी है। कंपनी इस नए स्मार्टफोन को Nothing Phone (2a) Plus नाम के साथ मार्केट में पेश करने जा रहीं है. कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार 31 जुलाई को यह स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होगा। इस दौरान कंपनी ने इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर से लेकर रैम तक की डिटेल्स भी ऑफिशियल कर दी है। 

Advertisment

क्या है Nothing Phone (2a) Plus में खास?

Nothing Phone (2a) Plus स्मार्टफोन को कंपनी 31 जुलाई को भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रही है. फोन लॉन्च से पहले कंपनी ने इसे कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट कर दिया है.  Flipkart पर इस स्मार्टफोन के लिए एक डेडिकेटेड माइक्रो पेज बनाया गया है. जिसको देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) का अपग्रेटेड वर्जन होने वाला है. लॉन्च से पहले कंपनी ने इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर से लेकर रैम तक का खुलासा कर दिया है. इसके अनुसार कंपनी ने इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 7200 Pro 5G चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. कंपनी द्वारा लॉन्च यह पहला स्मार्टफोन होने वाला है जिसमें यह चिपसेट प्रोसेसर मिलने वाला है. यह प्रोसेसर कंपनी के इससे पहले लॉन्च Nothing Phone (2a) में दिए गए MediaTek Dimensity 7200 Pro चिपसेट प्रोसेसर के मुकाबले 30 प्रतिशत तेज बताया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें:  NOKIA Latest Smartphone: HMD Crest और Crest Max भारत में हुआ लॉन्च, 50MP फ्रंट कैमर के साथ मिल रहें ये फिचर्स

Nothing Phone (2a) Plus के फिचर्स

Nothing Phone (2a) Plus स्मार्टफोन में आपको 12GB रैम का सपोर्ट मिलने वाला है. जिसको आप 8GB वर्चुअली एक्सपेंड करके 20GB तक कर सकते है. Nothing Phone (2a) Plus स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.7 inch का AMOLED डिस्प्ले मिलने वाला है. यह डिस्प्ले 1300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट कर सकता है. इस डिस्प्ले में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन का सपोर्ट दिया जा रहा है. सबसे खास बात इस स्मार्टफोन की यह है कि Nothing कंपनी इस फोन को मिड बजट फोन्स की कैटगरी में लॉन्च कर रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.6 को सपोर्ट पर काम करेगा. पावर के कंपनी इस स्मार्टफोन में 45W USB Type C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की दमदार बैटरी ऑफर कर रही है. वहीं कैमरे की बात करें ते कंपनी इस स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर सकती है जिसमें आपको 50MP के दो कैमरे दिए जा सकते है. इस कैमरा सेटअप के साथ इस फोन में आपको 4K वीडियो रिकॉर्डिंग HDR इमेज का सपोर्ट मिलने वाला है. कंपनी इस स्मार्टफोन को भी गेमर्स का ड्रीम फोन बता कर मार्केट में पेश कर रही है. कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इस फोन में डुअल 5G सिम सपोर्ट के साथ ब्लूटूथ 5.3 और WI-FI 6 ऑफर कर रही है.

nothing phone samartphone
Advertisment