Advertisment

OnePlus 13 Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट के साथ होने जा रहा लॉन्च , टाइमलाइन लीक

OnePlus 13 स्मार्टफोन जल्द लॉन्च किया जा रहा है. इस फोन में Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट पेश किया जाएगा. इसमें बेहतरीन कैमरा फीचर पेश किए जा रहे हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
OnePlus 13

OnePlus 13

OnePlus चीनी मार्केट में आपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. OnePlus 13 अपने पिछले मॉडल की तुलना में काफी ज्यादा पहले लॉन्च होने जा रहा है. इस फोन को चीन में पेश करने के बाद ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी के फ्लैगशिप फोन को क्वालकॉम के कथित स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ पेश किया गया है, जिसे अक्टूबर में अपने सालाना स्नैपड्रैगन शिखर सम्मेलन में पेश किया जा सकता है.

Advertisment

OnePlus की प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए कई खुलासे

OnePlus 13 लॉन्च टाइमलाइन की बात करें, तो टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन बताया है कि वनप्लस ने वनप्लस 13 के लिए अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस को "आगे बढ़ा दिया है", जिसके कंपनी के अगली जनरेशन के फ्लैगशिप मॉडल के रूप में आने की उम्मीद है.वहीं वीबो पर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि, कंपनी ने चीन में वनप्लस 13 लॉन्च को "अक्टूबर के लास्ट से नवंबर की शुरुआत तक" शेड्यूल किया है.

टिप्सटर का दावा है कि वनप्लस जानबूझकर इस खास लॉन्च विंडो को लक्षित कर रहा है, अगर हैंडसेट नवंबर की शुरुआत में लॉन्च हो जाता है, तो यह "डबल 11" के समय चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है. सिंगल्स डे के नाम से मशहूर यह चीन का सबसे बड़ा ई-कॉमर्स शॉपिंग फेस्टिवल होता है.

OnePlus 13 के स्पेसिफिकेशन 

वनप्लस 12 के बाद OnePlus 13 को स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 चिपसेट के साथ पेश किया जा सकता है. यह प्रोसेसर 2024 में आने वाले कई स्मार्टफोन कंपनियों के फ्लैगशिप स्मार्टफोन को पावर देगा, और अक्टूबर में क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन समिट में इसका लॉन्च किया जाएगा. वहीं जुलाई में, उसी टिपस्टर ने दावा किया था कि वनप्लस 13 में अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ 2K LTPO OLED स्क्रीन होगी.

OnePlus 13  कैमरा

वनप्लस 13 के कैमरे की बात करें तो इसमें  मिलने वाला प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का सोनी LYT-808 सेंसर होगा. यही कैमरा वनप्लस 12 में पेश किया गया गया था. अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और टेलीफोटो कैमरा दोनों ही 50-मेगापिक्सल सेंसर से लैस हो सकते हैं और बाद वाले में 3x ऑप्टिकल जूम भी शामिल क्या जा सकता है. फोन में 100W चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 6,000mAh की "सुपर सिलिकॉन" बैटरी और धूल और पानी से बचाने के लिए IP69 रेटिंग भी दी जा सकती है.

smartphone OnePlus 13 series tech news gadget news hindi tech news launch new smartphone Gadget news in Hidni
Advertisment