Advertisment

OnePlus 13 सीरीज इस महीने हो सकती है लॉन्च, कई धांसू फीचर्स के मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

OnePlus 13 series: इसी साल नवंबर महीने में OnePlus कंपनी अपनी Ace 5 सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. तो इससे पहले कंपनी अक्टूबर में OnePlus 13 सीरीज को लॉन्च कर सकती है. अगर आप भी वनप्लस के फैंस हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
OnePlus 13

OnePlus 13 series

OnePlus 13 series: OnePlus 13 सीरीज के स्मार्टफोन का इंतजार कर रहें यूजर्स के लिए कंपनी जल्द बड़ी खुशखबरी दे सकती है. इसके लिए कंपनी अपने अपकमिंग 13 सीरीज पर तेजी से काम कर रही है. कई मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी बहुत जल्द इस स्मार्टफोन को मार्केट में उतार सकती है. अब टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने OnePlus 13 सीरीज के फीचर्स को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस फोन को अक्टूबर महीने में लॉन्च कर सकती है. अगर आप भी वनप्लस के फैंस हैं तो हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के लीक फीचर्स में से कुछ खास के बारे में बता रहें है.. तो आइए शुरू करते है....

Advertisment

कब लॉन्च होगी OnePlus 13 सीरीज

बता दें कि प्रीमियम और फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए अक्टूबर का महीना काफी खास रहने वाला है. इस महीने में आपको कई बड़ें ब्रैंड के स्मार्टफोन देखने को मिलने वाले है. इसी साल नवंबर महीने में OnePlus कंपनी अपनी Ace 5 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है. ऐसे में मना जा रहा है कि कंपनी इससे पहले अक्टूबर में OnePlus 13 सीरीज को लॉन्च कर सकती है. कंपनी का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Snapdragon 8 Gen 4 प्रोसेसर के साथ आने वाला है. वता दें कि स्‍नैपड्रैगन 8 जेन 4 प्रोसेसर इसी साल लॉन्च किया गया था. जिसके बाद से कई स्मार्टफोन ब्रांड इसका उपयोग कर रहें है. फिलहाल अभी कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है.

यह भी पढ़ें: Google Pixel 9 Pro XL की बैटरी में आई दिक्कत, यूजर्स ने की शिकायत

Advertisment

OnePlus 13 सीरीज के फीचर्स

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी OnePlus 13 सीरीज के स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.8-Inch का LTPO OLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है. इस स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन के रियर पैनल में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है. जिसमें आपको 50MP मेन कैमरा लेंस के साथ 50MP का अल्ट्रावाइड ऐंगल लेंस और 50MP पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 100W के वॉयर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बड़ी बैटरी मिल रही है. इसके साथ इस फोन में आपको 50W का वायरलेस चार्जिंग का फीचर भी मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: तहलका मचाने आ रहा Redmi Note 14 5G सीरीज का स्मार्टफोन, लॉन्च से पहले लीक हुए डिटेल्स

OnePlus New Smartphone OnePlus 13 series OnePlus Smartphone
Advertisment
Advertisment