Advertisment

ईयरबड्स: OnePlus Buds Pro 3 इस दिन भारत में होने जा रहा है लॉन्च, कीमत भी होगी कम

वनप्लस इस दिन भारत में अपने नए OnePlus Buds Pro 3 को लॉन्च करने जा रहा है. ये ईयरबड्स वनप्लस बड्स प्रो 2 से काफी अलग डिजाइन के साथ आ रहे हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
OnePlus Buds Pro 3

OnePlus Buds Pro 3

New Earbuds launched in India : वनप्लस अपने नए ईयरबड्स लॉन्च करने जा रहा है.  OnePlus Buds Pro 3 को अगले हफ्ते भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च किया जाएगा. यह ईयरबड्स OnePlus Buds Pro 2 का उत्तराधिकारी हैं. इन ट्रू वायरलेस (TWS) ईयरबड्स में IP55-रेटेड बिल्ड होने की उम्मीद है, जो इसे धूल और पानी से बचाने में मदद करेगा. यह फोन बेहतर प्रदर्शन के साथ ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

Advertisment

इसे पढ़ें : Amazon offer: दिवाली से पहले घर लाएं बेहतरीन वैक्यूम क्लीनर, कम हो जाएगी कीमत

डुअल-ड्राइवर सेटअप

Buds Pro 3 में अपने पूर्ववर्ती से डुअल-ड्राइवर सेटअप को बनाए रखने की संभावना है, जो बेहतर बास के साथ बेहतरीन साउंड क्वालिटी को बढ़ा सकता है. बैटरी लाइफ एक हाइलाइट है, ईयरबड्स से एक बार चार्ज करने पर 43 घंटे तक का प्लेटाइम मिलने की उम्मीद है. यह उन्हें वायरलेस फॉर्मेट में लंबे समय तक चलने वाले, हाई क्वालिटी वाले ऑडियो की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए एक मजबूत दावेदार बनाता है.

Advertisment

यह लॉन्च इवेंट भारत में शाम 6:30 बजे IST पर देखा जा सकता है. वनप्लस इन नए ईयरबड्स को कंपनी की "अभी तक की सबसे बेहतरीन ऑडियो पेशकश" के रूप में बता रही है. इससे पता चलता है कि बड्स प्रो 3 एक प्रीमियम ऑडियो अनुभव पर जोर देगा.

OnePlus ने अपकमिंग वनप्लस बड्स प्रो 3 के लिए अपनी वेबसाइट पर एक सपोर्ट लैंडिंग पेज बनाया है, इस पेज से पता चलता है कि बड्स प्रो 3 एक अंडाकार आकार केस के साथ आएगा, जो पिछले वनप्लस ईयरबड्स के बॉक्सियर केस से काफी बेहतरीन डिजाइन है.

पिछले लीक्स के मुताबिक, OnePlus Buds Pro 3 में कई स्पेसिफिकेशन होने की उम्मीद है. चलिए जान लेते हैं इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Advertisment

स्पेसिफिकेशन और कीमत

OnePlus Buds Pro 3 IP55 रेटिंग के साथ आ रहा है जो धूल और पानी से बचा सकता है. बैटरी लाइफ की बात करें तो चार्जिंग केस के साथ इसकी कुल बैटरी लाइफ 43 घंटे तक है, जो वनप्लस बड्स प्रो 2 से चार घंटे ज्यादा है. इसमें ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी है. यह डुअल ड्राइवर सेटअप के साथ आता है.

वनप्लस बड्स प्रो 3 की कीमत उनके पूर्ववर्तियों, वनप्लस बड्स प्रो 2 के समान रेंज में होने का अनुमान है. इसका मतलब भारत में यह लगभग 9,999 से 11,999 रुपये में लॉन्च किया जा सकता है. 

oneplus buds pro OnePlus OnePlus Buds Pro 3 tech news gadget news Earbuds best earbuds hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment