Advertisment

OnePlus ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, कंपनी अब तीन और फोन पर देगी लाइफटाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा

OnePlus कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए बड़ा फैसला कर लिया है. इस फैसले के अनुसार कंपनी ने अब तीन और स्मार्टफोन्स पर लाइफटाइम फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा देने का वादा किया है. कंपनी ने OnePlus 9 Pro, OnePlus 10 Pro और OnePlus 11 को अब इसमें शामिल कर लिया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
oneplus smartphone

oneplus smartphone

Advertisment

OnePlus कंपनी ने अपने भारतीय ग्राहकों के लिए बड़ा फैसला लिया है. कंपनी ने अब अपने फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रोग्राम में तीन नए स्मार्टफोन मॉडल को शामिल कर लिया है. बता दें की OnePlus ब्रांड के कुछ स्मार्टफोन्स में डिस्प्ले पर ग्रीन लाइन आ ही थी, जसको लेकर ग्राहकों ने शिकायत की थी. अब ग्राहकों को हो रही इस असुविधा को देखते हुए कंपनी ने अपने फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट प्रोग्राम तीन और फोन्स को शामिल कर लिया है. हम यहां आपको उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

इन फोन्स पर मिलेगी फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट सुविधा

OnePlus कंपनी के फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा अब OnePlus 8 Pro, OnePlus 8T, OnePlus 9, OnePlus 9R, OnePlus 9 Pro, OnePlus 10 Pro और OnePlus 11 पर लाइफटाइम मिलेंगी. कंपनी ने OnePlus 9 Pro, OnePlus 10 Pro और OnePlus 11 को अब इसमें शामिल कर लिया है. इससे पहले कंपनी ये सुविधा अपने चार मॉडल्स पर दें रही थी. 

यह भी पढ़ें: Smartphones with Dual Selfie Camera: धांसू सेल्फी के लिए ये है शानदार स्मार्टफोन्स, दो फ्रंट कैमरे के साथ मिलेगा कई खास फीचर्स

Advertisment

इस सुविधा का लाभ उठाने की शर्तें

फिलहाल कंपनी ने इस सुविधा के लिए कुछ शर्तें रखी है. एंड्रॉयड अथॉरिटी के अनुसार कंपनी ने इसके लिए पहले जैसी शर्तें रखी है. इस सुविधा का लाभ लेने के लिए आपके फोन में किसी भी प्रकार का फिजिकल डैमेज नहीं होना चाहिए और न ही उसे किसी अनऑथराइज्ड चैनल पर फोन रिपेयर कराया गया हो. ऐसा होने पर आप इस सुविधा का लाभ ले पाएंगे. आसान भाषा में कहें तो फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट लाभ आप तभी उठा पाएंगे जब आपका फोन निजी तौर पर असेंबल-डिसेंबल नहीं किया गया हो.

कहां मिलेगा सुविधा का लाभ?

Advertisment

फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट की सुविधा के लिए यूजर कंपनी ने ऑथराइज्ड सर्विस सेंटर में जा सकते है. सर्विस सेंटर सबसे पहले यूजर के OnePlus फोन की जांच कर के पता लगाएगा कि उनका डिवाइस रिस्क में है या नहीं. कंपनी इसके जांच के लिए तीन चरणो का पालन करेंगी. इसके साथ सर्विस में वनप्लस डिवाइस की इन-डेप्थ क्लीनिंग भी करेंगी. जांच में यदि कंपनी को फोन में यूजर के द्वारा कोई डैमेज मिलता है, तो ऐसे फोन को सर्विस के लिए एलिजिबल नहीं मना जाएंगा.  

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale में पाएं अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट, 35000 रुपये की बचत में खरीदें Samsung Galaxy S24 5G

OnePlus oneplus 11 5g oneplus 10 pro OnePlus 9 Pro
Advertisment
Advertisment