Advertisment

OnePlus ला रहा दो नए स्मार्टफोन, 6200mAh बैटरी के साथ मिलेगा 50MP का कैमरा

OnePlus कंपनी इस साल के अंत तक दो नए स्मार्टफोन OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस फोन में आपको 100W फास्ट चार्जिंग सोपोर्ट के साथ 6200mAh की बैटरी और 50MP का कैमरा ऑफर कर सकती है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
OnePlus Ace 5

OnePlus Ace 5

OnePlus कंपनी मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. इन फोन्स को कंपनी OnePlus Ace 5 और Ace 5 Pro नाम से पेश कर सकती है. फिलहाल इन फोन्स को लेकर कंपनी ने अभी कोई ऑफिशियल जानकारी साझा नहीं की है. लेकिन मीडिया लीक में इस फोन की चर्चा तेज है. डिजिटल चैट स्टेशन की एक रिपोर्ट की माने तो कंपनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन्स को साल के आखिर तक लॉन्च कर सकती है. इसके साथ मीडिया में इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स का भी खुलासा किया जा चुका है. हम यहा आपको इस फोन की इन्हीं खास फिचर्स के बारे में बताने जा रहें है. 

Advertisment

OnePlus Ace 5 के फीचर्स

OnePlus Ace 5 स्मार्टफोन में आपको  1.5K रेजॉलूशन के साथ 6.78 इंच का 8T LTPO AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है. इस डिस्प्ले को कंपनी माइक्रो कर्वेचर डिजाइन के साथ पेश कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को कितने GB रैम और इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च कर सकती है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Snapdragon 8 Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. कैमरे की बात करें तो इस फोन के बैक पैनल में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 100W 50 50 फास्ट चार्जिंग सोपोर्ट के साथ 6200mAh की बैटरी ऑफर करने जा रही है.  अभी फोन के बाकी फीचर्स के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को ग्लोबल मार्केट में OnePlus 13R नाम से एंट्री करा सकती है. 

यह भी पढ़ें: August Smartphones Launches: इस महीने Infinix, Huawei और Realme लॉन्च करेंगे अपना बजट फोन, यहां देखें डिटेल्स

Advertisment

OnePlus Open Apex Edition 7 अगस्त को होगा लॉन्च

इससे पहले कंपनी इस महीने आपना एक नया फोन भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में 7 अगस्त को लॉन्च कर रही है. OnePlus कंपनी इस फोन में Open Apex Edition नाम से पेश कर रही है. इस फोन में कंपनी कॉस्मेटिक बदलाव के अलावा रैम और स्टोरेज अपग्रेड भी दे रही है. कंपनी इस फोन को नए कलर वेरिएंट क्रिमसन शैडो में पेश कर रही है. यह फोन वीगन लेदर स्टाइल लुक के साथ आ रहा है. कंपनी इस फोन में भी ज्यादातर फीचर और स्पेसिफिकेशन स्टैंडर्ड वेरिएंट वाले ही दे रही है. इस फोन के स्टैंडर्ड वेरिएंट में कंपनी आपको 7.82 इंच का 2K Flexi-fluid LTPO 3.0 AMOLED डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ इसमें 2K रेजॉलूशन वाला  6.31 इंच का सेकेंडरी डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस फोन के रियर पैनल में आपको 48 मेगापिक्सल का बैक कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रांट कैमरा मिल रहा है.

OnePlus smartphone OnePlus Smartphone
Advertisment
Advertisment