Advertisment

OnePlus Nord 4 की कीमत हुई धड़ाम, जानें Amazon और Flipkat किस पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट?

Amazon & Flipkat Sale: अगर आप वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए गुड न्यूज है. OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन को आप भारी डिस्काउंट के साथ Amazon और Flipkart से खरीद सकते है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4

Bumper discount Amazon or Flipkart: अगर आप वनप्लस का प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Nord 4 करीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए गुड न्यूज है. OnePlus Nord 4 एक प्रीमियम मिड-रेंज स्मार्टफोन है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को जुलाई के महीने में लॉन्च किया था. अब इस स्मार्टफोन को आप भारी डिस्काउंट के साथ Amazon और Flipkart से खरीद सकते है. यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट दोनों पर ही उपलब्ध है. इन दोनों जगह आपको इस फोन की खरीद पर अलग-अलग ऑफर्स मिल रहें है. हम यहां आपको इसके फीचर्स और फोन पर मिलने वाले ऑफर्स के बारे में बता रहें है.

Advertisment

Amazon पर फोन की कीमत

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने amazon पर 32,998 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है. इसके साथ फोन की खरीद पर आपको कई बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है. amazon पर यह फोन सेलेक्टेड बैंक कॉर्ड्स से खरीदने पर 10% तक की छूट मिल रही है.  बैंक ऑफर के बाद आप इस फोन को 2000 रुपये छूट के साथ खरीद सकते हैं. इसके साथ कंपनी आपको यह फोन 1,478 रुपये की EMI पर खरीदने का मौका दे रही है. बैंक डिस्काउंट के साथ इस फोन में आपको कंपनी 17,500 रुपये की कीमत तक का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. हालांकि, एक्सचेंज ऑफर का लाभ आपके फोन के वर्किंग और फिजिकल कंडीशन पर निर्भर करता है. 

यह भी पढ़ें: Amazon पर धड़ाम हुई OnePlus 11R 5G की कीमत, 11,000 रुपये सस्ता हुआ DSLR जैसे कैमरे वाला फोन

Flipkart पर फोन की कीमत

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट को कंपनी ने Flipkart पर 32,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया है. इसके साथ कंपनी फोन की खरीद पर 1% का फ्लैट डिस्काउंट भी दे रही है. इस ऑफर के बाद फोन की कीमत सिर्फ 32,627 रुपये रह जाती है. इसके साथ आप इस फोन की खरीद पर बैंक ऑफर भी पा सकते है. फोन को खरीदने के लिए अगर आप Flipkart Axis Bank Credit Card का इस्तेमाल करते है तो आपको 5 प्रतिशत का कैशबैक भी मिल जाता है. इसके साथ आप इस फोन को HDFC Bank Credit Card से 6 या फिर 9 महीने की EMI पर भी खरीद सकते है. यहां आपको 500 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल जाएगी.

OnePlus Nord 4 के फीचर्स

OnePlus Nord 4 स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.74-Inch का डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 2150 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. कंपनी इस फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. यह फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड 14 पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP मुख्य कैमरा के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस कैमरा मिल रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में आपको 16MP का कैमरा दया जा रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5500mAh की बैटरा दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Upcoming Smartphones: सितंबर में लॉन्च होंगे ये 3 नए स्मार्टफोन्स, खास फीचर्स जीत लेगा आपका दिल

Amazon FlipKart OnePlus Nord 4 5G OnePlus Nord 4
Advertisment
Advertisment