Advertisment

Oppo A3 4G और Oppo A3x स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कम कीमत में पाएं 5100mAh की बड़ी बैटरी

Oppo A3 और Oppo A3x स्मार्टफोन में कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच का LCD HD+ डिस्प्ले दे रही है. यह डिस्प्ले 1000 निट्स तक की ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है. 

author-image
Santosh Mishra
New Update
Oppo A3 and Oppo A3x smartphones

Oppo A3 and Oppo A3x smartphones

Oppo कंपनी ने आज बजट और मिड रेंज सेगमेंट में अपना दो नया स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में लान्च कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को कंपनी ने A3 सीरीज में लॉन्च किया है. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स को Oppo A3 और Oppo A3x नाम से पेश किया है. कंपनी का यह स्मार्टफोन ओप्पो के फैंस के लिए कम कीमत बजार में आने वाला बेहतर स्मार्टफोन है. फिलहाल कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स को 4G वर्जन में लॉन्च किया है. अगर आप 10 हजार रुपये से कम कीमत में एक नया स्मार्टफोन तलाश रहे हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है. तो आइए आपको दोनों स्मार्टफोन्स की जानकारी देते हैं. 

Advertisment

Oppo A3 और Oppo A3x की कीमत

Oppo A3x स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन स्पार्कल ब्लैक, स्टाररी पर्पल, स्टारलाईट व्हाइट में लॉन्च किया है. वहीं इसके Oppo A3 स्मार्टफोन में आपको  दो कलर ऑप्शन Nebula Red और Ocean Blue मिल रहा है. Oppo A3x स्मार्टफोन को कंपनी ने दो स्टोरेज ऑप्शन में पेश किया है. जिसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज फोन की कीमत करीब 9500 रुपये और 6GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन वाले फोन की कीमत 11,200 रुपये रखी गई. इसके साथ Oppo A3 स्मार्टफोन में आपको 4GB रैम और 64GB स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत 7,500 रुपये रखी है. हालांकि अभी इस फोन को खरीदने के लिए आपको कुछ दिन का इंतजार करना होगा. अभी यह स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में पेश किया गया है.

यह भी पढ़ें: Samsung का बजट स्मार्टफोन Galaxy A06 हुआ लॉन्च, बेहद कम कीमत में मिल रहा 50MP कैमरा

Advertisment

Oppo A3 और Oppo A3x के फीचर्स

डिस्प्ले: Oppo A3 और Oppo A3x स्मार्टफोन में कंपनी 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच का LCD HD+ डिस्प्ले दे रही है. यह डिस्प्ले 1000 निट्स तक की ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आता है. 

प्रोसेसर: Oppo A3 और Oppo A3x दोनों स्मार्टफोन को कंपनी Snapdragon 6s Gen 1 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर रही है. 

Advertisment

कैमरा: Oppo A3 स्मार्टफोन के रियर पैनल में कंपनी LED फ्लैश के साथ 50MP का प्राइमरी कैमरा ऑफर कर रही है. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. इसके साथ Oppo A3x स्मार्टफोन के रियर पैनल में आपको कंपनी 8MP प्राइमरी कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा दे रही है. 

बैटरी: पावर के लिए कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स में 45W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5100mAh की बड़ी बैटरी दे रही है.

यह भी पढ़ें: Upcoming 5G Smartphones: 21 अगस्त को भारत में लॉन्च होंगे ये 3 5G स्मार्टफोन, दमदार बैटरी के मिलेगा शानदार प्रोसेसर

smartphone Oppo smartphone launch Oppo A3 4G Oppo Smartphone
Advertisment
Advertisment