Advertisment

5,100mAh की बैटरी के साथ भारत में लॉन्च होने जा रहा Oppo A3X 5G

ओप्पो जल्द ही बाजार में अपना नया स्मार्टफोन Oppo A3X 5G को लॉन्च करने जा रहा है. इसके कुछ स्पेसिफिकेशन सामने आ गए हैं.

author-image
Garima Singh
एडिट
New Update
Oppo Smartphone

Oppo Smartphone

Oppo Smartphone: भारत में हाल ही में लॉन्च हुए Oppo A3X 5G के बाद, Oppo A3X 4G पर काम चल रहा है. हालॉकि, Oppo ने आधिकारिक तौर पर इस 4G वेरिएंट की घोषणा नहीं की है, लेकिन लीक हुए स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन सामने आ गए हैं.

Advertisment

Oppo A3X 4G में 6.67-इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है, जो एक बड़ा और इमर्सिव व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6s Gen 1 4G SoC होने की अफवाह है, जो इसे रोजमर्रा के कामों के लिए एक बेहतरीन परफॉर्मर बनाता है. इस प्रोसेसर को LPDDR4x RAM और eMMC 5.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा, जो मिड-रेंज स्मार्टफोन में आम है

Oppo A3X 5G बैटरी

बैटरी लाइफ के मामले में, Oppo A3X 4G में 5,100mAh की बैटरी शामिल होने की उम्मीद है, जो एक बार चार्ज करने पर लंबे समय तक चलने वाली बैटरी प्रदान करेगी. बैटरी के 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने की भी उम्मीद है, जिससे फास्ट चार्ज किया जा सकेगा.

Advertisment

कुल मिलाकर, ओप्पो A3X 4G एक ठोस मिड-रेंज पेशकश के रूप में आकार ले रहा है, जिसमें बड़े डिस्प्ले, सभ्य प्रदर्शन और मजबूत बैटरी लाइफ पर ध्यान केंद्रित किया गया है. ओप्पो द्वारा डिवाइस की पुष्टि किए जाने के बाद अधिक आधिकारिक डिटेल सामने आने चाहिए.

Oppo A3X 5G कैमरा

ओप्पो A3X 4G में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और पीछे की तरफ एक फ्लिकर सेंसर होने की उम्मीद है. सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए, 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है. कहा जा रहा है कि इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 5, 3.5 मिमी ऑडियो जैक और ब्लूटूथ 5 शामिल है. कथित तौर पर इसमें 5,100mAh की बैटरी होगी जो 45W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Advertisment

Oppo A3X 5G की कीमत

इस महीने की शुरुआत में ओप्पो ने A3X 5G को 4GB + 64GB ऑप्शन के लिए 12,499 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया था. 4GB + 128GB ऑप्शन की कीमत 13,499 रुपये है.

ओप्पो A3X 5G में 6.67-इंच की HD+ LCD स्क्रीन है और इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 6300 SoC है. इसमें 8-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर है. हैंडसेट में MIL-STD-810H मिलिट्री-ग्रेड ड्यूरेबिलिटी और IP54 रेटेड बिल्ड है. इसमें 45W Super VOOC चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है.

Advertisment

अगस्त महीने में कई स्मार्टफोन लॉन्च होने हैं. Google Pixel 9 को आज ग्लोबल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है, जबकि भारत में इसे 14 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा.

Launch smartphone Oppo Smartphone tech news gadget news Oppo Smartphone sale Oppo A3X 5G hindi tech news Oppo smartphone launch Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment