Advertisment

Oppo A3x 5G भारत में हुआ लॉन्च, कम कीमत में पाएं जबरदस्त फीचर्स

Oppo कंपनी ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में Oppo A3x 5G नाम ने पेश किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंट्री लेवल मार्केट में पेश किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Oppo A3x 5G

Oppo A3x 5G

Oppo कंपनी ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारतीय मार्केट में Oppo A3x 5G नाम ने पेश किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंट्री लेवल मार्केट में पेश किया है.  कंपनी इस फोन में कम कीमत के साथ कई खास फीचर्स ऑफर कर रही है. इस फोन को कंपनी ने मिलिट्री ग्रेड MIL-STD 810H बॉडी के साथ पेश किया है. इस फोन का लुक iPhone की तरह दिखता है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

यह भी पढ़ें: Honor Magic 6 Pro 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च; 5600mAh बैटरी, 180MP कैमरे के साथ मिल रही ये खूबियां

Oppo A3x 5G की कीमत और उपलब्धता

Oppo A3x 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन Starry Purple, Sparkle Black और Starlight White में लॉन्च किया है. इस फोन को आप दो स्टोरेज वेरिएंटस् में खरीद सकते है. जिसके  4GB RAM + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,499 रुपये तय की गई है. कंपनी अपने इस बजट फोन की पहली सेल 7 अगस्त को आधिकारिक वेबसाइट और रिटेल स्टोर पर आयोजित कर रही है.

यह भी पढ़ें: Nothing Phone (2a) Plus हुआ लॉन्च, बजट रेंज में पाएं दमदार बैटरी और तगड़े फीचर्स

Oppo A3x 5G के फीचर्स

Oppo A3x 5G स्मार्टफोन में अपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 इंच का LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले HD+ रेजलूशन के साथ 1,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है. ओप्पो इस फोन में आपको MIL-STD 810H मिलिट्री ग्रेड बॉडी ऑफर कर रही है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 6300 चिपसेचेट प्रोसेसर सपोर्ट के साथ आ रहा है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड ColorOS पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप दें रही है. जिसमें आपको 8MP कैमरे के साथ एक 4P लेंस दिया गया है. वहीं, इस फोन में आपको सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी दे रहीं है. इस फोन में आपको सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा. 

यह भी पढ़ें: Apple कर रहा अनोखा फीचर लाने की तैयारी, iPhone, iPad या Mac आपके दिन की धड़कन से होंगे अनलॉक

5G Smartphone smartphone oppo Oppo Smartphone
Advertisment
Advertisment