Advertisment

बेहतरीन फीचर्स के साथ Oppo F27 5G अगले हफ्ते भारत में होने जा रहा लॉन्च

Oppo F27 5G भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. इस फोन को शानदार कैमरा फीचर्स के साथ लॉन्च किया जाएगा. कीमत की बात करें तो यह बजट सेगमेंट में आएगा.

author-image
Garima Singh
New Update
OPPO F27 5G

OPPO F27 5G

Oppo अपना नया फोन भारत में लॉन्च करने जा रहा है. Oppo F27 5G को भारत में अगले हफ्ते लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है. टिपस्टर सुधांशु द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक, इस वनीला वेरिएंट को जल्द ही भारतीय मार्केट में पेश किया जाएगा.

Advertisment

OPPO F27 5G में मिलने वाले वेरिएंट

OPPO F27 5G भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होगा, हालांकि अभी तक लॉन्च डेट का खुलासा नहीं हुआ है. OPPO जल्द ही OPPO F27 की लॉन्च की आधिकारिक घोषणा कर सकता है. बता दें कि OPPO F27 दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया जाएगा, जिसमें 8GB + 128GB और 8GB + 256GB शामिल है. ये वही वेरिएंट्स हैं जिनमें OPPO F27 Pro+ उपलब्ध है.

OPPO F27 5G डिजाइन

Advertisment

बता दें कि OPPO F27 5G में फ्लैट एजेज और एक पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा. डिजाइन की बात करें तो इस स्मार्टफोन में ग्रेडिएंट कलर के साथ मेटल फ्रेम होगा. OPPO F27 Pro+ की तुलना में, इसका डिजाइन काफी अलग है क्योंकि F27 Pro+ में कर्व्ड डिस्प्ले और एक वेगन लेदर बैक है. दोनों फोन में केवल सर्कुलर रियर कैमरा मॉड्यूल ही समान है.

इसे पढ़ें: लॉन्च के दो दिन पहले Google Pixel 9 Pro XL, Pixel 9 Pro Fold फ्लिपकार्ट पर लिस्ट, जानें कीमत

OPPO F27 5G कीमत

Advertisment

यह OPPO F27 सीरीज का बेस मॉडल होगा, इसकी कीमत OPPO F27 Pro+ से कम होगी, जिसकी भारत में शुरुआती कीमत 27,999 रूपये है. F27 Pro+ चीन में खरीदने के लिए उपलब्ध है और OPPO A3 Pro का रीब्रांड वर्जन है. हालांकि, F27 को भी A3 चीनी वेरिएंट का रीब्रांड माना जा सकता है.

 OPPO F27 5G IP रेटिंग

OPPO F27 Pro+ अपनी मजबूती के लिए जाना जाता है, जिसमें सबसे पहले IP रेटिंग होती है. हालांकि, अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि यह OPPO F27 भी IP69 रेटिंग के साथ आएगा या नहीं. क्योंकि इसे अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा.  इस फोन के बारे में ज्यादा जानराकी मिलते ही हम आपसे इसे शेयर करेंगें.

Advertisment

 

smartphone Oppo Smartphone tech news gadget news Oppo Smartphone sale latest smartphone Sale Oppo smartphone launch Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment