Advertisment

OPPO F27 5G भारत में इस दिन होगा लॉन्च, 32MP फ्रंट कैमरा के साथ मिलेगा धांसू प्रोसेसर

OPPO कंपनी अगले हफ्ते भारत में अपना नया स्मार्टफोन OPPO F27 5G लॉन्च कर सकती है. कंपनी के इस स्मार्टफोन की कीमत और फीचर्स का खुलासा मीडिया लीक रिपोर्ट से हो चुका है. कंपनी ने OPPO F27 5G की प्री-बुकिंग आज से शुरू कर दी है. यह फोन 18 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होगा.

author-image
Santosh Mishra
New Update
OPPO F27 5G

OPPO F27 5G Smartphone

OPPO कंपनी जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन OPPO F27 5G नाम से मार्केट में पेश होने की उम्मीद है. लॉन्च डेट आने से पहले ही फोन की कीमत और तस्वीरें सामने आ गई है. एक मीडिया रिपोर्ट में इस स्मार्टफोन के वेरिएंट और फीचर्स का भी खुलासा हो गया है. यह स्मार्टफोन 8GB रैम और दमदार कैमरा सेटअप के साथ मार्केट में आ सकता है. हम यहां आपको इसकी संभावित कीमत और इसके फीचर के विषय में बताने जा रहें है...

Advertisment

OPPO F27 5G की संभावित कीमत 

OPPO F27 5G को कंपनी अगले हफ्ते भारत में लॉन्च कर सकती है. लीक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश कर सकती है. जिसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 22,999 रुपये और इसके दूसरे वेरिएंट जो 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है की कीमत 24,999 रुपये हो सकती है. 

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: Google Pixel 8 पर मिल रहा अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट, 4000 से कम कीमत में आज खरीदें यह स्मार्टफोन

Advertisment

OPPO F27 5G पर ऑफर 

कंपनी इस स्मार्टफोन को कई ऑफर्स के साथ मार्केट में बिक्री के लिए उतारने जा रही है. इस स्मार्टफोन को HDFC बैंक, SBI और Kotak बैंकों के कार्ड से खरीदने पर ग्राहक को 1,800 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक मिल सकता है. इसके साथ कंपनी फोन को छह महीने की नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन और एक बार मुफ्त स्क्रीन रिप्लेसमेंट के साथ उपलब्ध करा सकती है. कंपनी ने OPPO F27 5G की प्री-बुकिंग आज से शुरू कर दी है. यह फोन 18 अगस्त को सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

यह भी पढ़ें: Tecno Spark Go 1 स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत में मिलेंगे कमाल के फीचर्स

Advertisment

OPPO F27 5G के स्पेसिफिकेशंस

OPPO F27 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 Inch का FullHD+ OLED डिस्प्ले मिल सकता है. यह डिस्प्ले 2,100 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है.  डिस्प्ले को सुरक्षित रखने के लिए कंपनी इस फोन में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस की प्रोटेक्शन दे सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6300 5G चिपसेट प्रोसेसर दे सकती है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित ColorOS 14 के सपोर्ट पर काम करता है. इस फोन को कंपनी दो स्टोरेज वेरिएंट मं पेश कर सकती है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फेन में LED फ्लैश के साथ डडुअल कैमरा सेटअप दे रही है. जिसमें आपको 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 2MP पोर्ट्रेट कैमरा दिया जा सकता है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 32MP का Sony IMX615 फ्रंट कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 45W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh बैटरी दे सकती है. पानी और धूल से फोन को बचाने के लिए इसको IP64 रेटिंग मिली हुई है.

smartphone OPPO F27 5G Oppo smartphone launch Oppo Smartphone
Advertisment
Advertisment