Advertisment

Oppo Find N3 Flip: 50 हजार से कम कीमत में खरीदें फोल्डेबल स्मार्टफोन, Flipkart पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Oppo Find N3 Flip:फ्लिपकॉर्ट सेल में आपको Oppo Find N3 Flip फोल्डेबल स्मार्टफोन आधी कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है. सेल में आप इस फोन को 50% डिस्काउंट के साथ खरीद सकते है. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन 49,999 रुपये कीमत में मिल रहा है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
आधी कीमत में खरीदें फोल्डेबल स्मार्टफोन

Oppo Find N3 Flip

Flipkart Sale: अगर आप कोई फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदना चाहते है, और आप किसी अच्छी डील के मिलने का इन्तजार कर रहें है. तो आपके लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart फोल्डेबल स्मार्टफोन पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. फ्लिपकॉर्ट के सेल में आप Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन को आधी कीमत में खरीद सकते है. Oppo कंपनी का यह शानदार फोल्डेबल स्मार्टफोन माना जाता है. Flipkart इस स्मार्टफोन पर पूरे 50% का डिस्काउंट दें रहा है. हम यहां आपको इसकी कीमत ऑफर और फीचर्स के बारे में बता रहें है...

Advertisment

Oppo Find N3 Flip की कीमत और ऑफर 

Oppo Find N3 Flip स्मार्टफोन को कंपनी ने 2023 में लॉन्च किया था. कंपनी ने इस फोन के 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर 99,999 रखी थी. अब फ्लिपकॉर्ट सेल में आपको इस फोन पर 50% का डिस्काउंट मिल रहा है. इस डिस्काउंट के बाद आपको यह फोन 49,999 रुपये कीमत में मिल रहा है. इस डिस्काउंट के साथ कंपनी फोन की खरीद पर कई तरह के बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है. अगर आप इस फोन की खरीद में Axis Bank Card का उपयोग करते है तो, इसमें आपको 5% का एक्स्ट्रा डिस्काउंट मिल जाता है. इसके साथ आपको ICICI Bank Credit Card, BOBCARD या YES Bank Credit Card से फोन खरीदने पर 1000 रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउं मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें: Flipkart Sale: Google Pixel 7 Series पर मिल रहा बंपर डिस्काउंट, सिर्फ 33 हजार में अभी खरीदें फोन

Oppo Find N3 Flip के फीचर्स 

Oppo Find N3 Flip स्माटफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट  के साथ 6.8 Inch का डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ कंपनी इस फोन में 60Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 3.26 Inch का SD कवर डिस्प्ले भी दे रही है. इस फोन में आपको 12GB रैम के साथ 256GB की स्टोरेज मिल रही है. यह फोल्डेबल स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 9200 चिपसेट प्रोसेसर से लैस है. यह स्मार्टफोन Android 13 OS के सपोर्ट पर काम करता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में LED फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दें रही है. जिसमें आपको 50MP के प्राइमरी कैमरा के साथ 32MP का टेलीफोटो कैमरा और एक 48MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा मिल रहा है. वहीं, इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 44W के SUPERVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300mAh की बैटरी दे रहीं है.

आधी कीमत में फोल्डेबल स्मार्टफोन खरीदें के लिए यहां क्लिक करें...

Flipkart sale Oppo Find N3 Flip oppo find n3 flip price
Advertisment
Advertisment