Advertisment

OPPO Reno12 5G दमदार परफॉर्मेंस और बेहतरी AI फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें क्यों बना है चर्चा का विषय?

OPPO कंपनी ने Reno12 5G नाम से अपना नया AI फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने 32,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. कंपनी इस फोन की सेल 25 जुलाई से शुरू कर रही है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
OPPO Reno12 5G

OPPO Reno12 5G smartphone

OPPO Reno12 5G: आज की दुनिया में आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) की ताकत के विषय में तो आप सब को पता ही होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाला समय AI का होने वाला है. अब AI में पूरी दुनिया को बदले की तकत है. तो ऐसे समय में आपके लिए सबसे ज्यादा जरूरी आर्टिफिशल इंटेलिजेंस (AI) के विषय जानना है. आपकी इसी जरुरत को ध्यान में रखते हुए OPPO कंपनी ने आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें आपको AI के कई फीचर्स मिलने वाला है. कंपनी ने इस फोन को OPPO Reno12 5G नाम से मार्केट में पेश किया है. इस फोन में आपको प्रीमियम फीचर्स के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी AI का सपोर्ट मिलने वाला है. OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन की मदद से आप AI की दुनिया में सबसे एक कदम आगे रह सकते है. हम यहा आपको इस स्मार्टफोन के स्टाइलिश लुक और इसके कमाल के फीचर्स के विषय में बताने जा रहें है. 

Advertisment

OPPO Reno12 5G की कीमत

OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने 32,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया है. कंपनी इस फोन की सेल 25 जुलाई से शुरू कर रही है. यह स्मार्टफोन आपको OPPO के रिटेल आउटलेट्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर उपलब्ध होगा. कंपनी इस स्मार्टफोन की खरीद पर आपको कई बेहतरीन ऑफर्स भी दे सकती है.  

OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन में खास

Advertisment

OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन को कंपनी ने कई दमदार AI फीचर्स से लैस किया हुआ है. इस फोन में आपको कैमरे से लेकर बेहतरीन परफॉर्मेंस से लेकर नेटवर्क तक पर AI फीचर्स दिया गया है. इतने आधुनिक AI फीचर्स के कारण आपको यह स्मार्टफोन आपकी दिनचर्या, कैमरा, बैटरी और बेहतरीन परफॉर्मेंस में सबसे आगे रखेगा. OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन में अपको 120Hz क्वॉड कर्व्ड इनफाइनाइट व्यू के साथ 6.7 Inch का डिस्प्ले मिल रहा है. इस डिस्प्ले में आपको कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 7i का प्रोटेक्शन भी मिल रहा है. इसके कारण फोन के गिरने पर आने वाले स्क्रैच और टूटने के खतरे में थेड़ी कमी आ जाती है. इस फोन में आपको स्प्लैश टच फीचर भी मिल रहा हैं. जिसके कारण आप इस फोन को हल्की बारिश या गीले हाथों से भी चला सकते है. इस फोन में आपको अल्ट्रा मोड वॉल्यूम का भी फीचर भी मिल रहा है, जिससे आप इस फोन की आवाज भीड़भाड़ और शोर में भी आसानी से सुन सकते है. साथ में फोन में आपको ड्यूल स्टीरियो स्पीकर मिल रहा है, जो आपके ऑडियो एक्सपीरियंस को और बेहतर बना देता है. इस फोन में आपको AI फीचर्स से लैस ColorOS 14.1 मिल रहा है. जो आपके अनुभव को बेहतर बनाते हैं. 

यह भी पढ़ें:  Nothing New Smartphone: Nothing Phone (2a) Plus जल्द भारत में होगा लॉन्च, खास प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये फिचर्स

OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन का कैमरा

Advertisment

OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन में आपको LED फ्लैश के ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसके 50MP मेन कैमरा में सोनी LYT600 के साथ OIS Stabilization दिया गया है. इसके साथ इसमें आपको 2MP माइक्रो कैमरा और 8MP अल्ट्रा वाइड कैमरा भी मिल रहा है. इनकी मदद से आप कम लाइट में भी आप बेहतरीन तस्वीरें खींच सकते है. इसके साथ इस फोन में आपको 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. जो कई AI पॉर्ट्रट रिटचिंग सेल्फीज फीचर्स से लैस है, जिससे सेल्फी लेते समय आपको बेहतरीन लाइटिंग इफेक्ट्स और आपकी नैचुरल फोटो मिलती है. इन सब के साथ आपको इस फोन में कई AI फीचर दिए जा रहें है. जिसमें AI Eraser 2.0, AI Clear Face, AI Best Face, AI Studio फीचर मिल रहा है. 

OPPO Reno12 5G की बैटरी

OPPO Reno12 5G स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 7300 एनर्जी SoC चिपसेट प्रोसेसर का सापोर्ट मिल रहा है. जिसे OPPO और MediaTek ने मिलकर बनाया है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 8OW SUPERVOOCTM फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. इस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आप इस स्मार्टफोन को केवल 46 मिनट में 100 पर्सेंट चार्ज कर सकते हैं. 

5G Smartphone smartphone Oppo Reno oppo
Advertisment
Advertisment