Advertisment

Nothing CMF Phone 1 को सिर्फ 3 हजार रुपये में खरीदने का मौका, Flipkart पर मिल रही डील

भारत में Nothing CMF Phone 1 के ऑरेंज कलर वेरिएंट को कंपनी ने 15 हजार रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया है. अब इस स्मार्टफोन की खरीद पर आपको फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स मिल रहें है. जिससे आप इस फोन के टॉप वेरिएंट को सिर्फ 3 हजार रुपये में ही आपना बना सकते है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Nothing CMF Phone 1 5G

Nothing CMF Phone 1

Nothing कंपनी ने पिछले दिनों भारत में अपना सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन Nothing CMF Phone 1 के ऑरेंज कलर वेरिएंट को लॉन्च किया था. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को बिक्री के लिए फ्लिपकार्ट पर कई ऑफर्स के साथ लिस्ट किया है. आप यहां इस फोन को सस्ते में खरीद सकते हैं. इससे पहले कंपनी ने स्मार्टफोन के ब्लैक, ब्लू और लाइट ग्रीन कलर वेरिएंट को भी ग्लोबल मार्केट समेत भारत में पेश किया था. भारत में Nothing CMF Phone 1 की कीमत महज 15 हजार रुपये तय की गई है. अब इस फोन को आप फ्लिपकार्ट से एक्सचेंज ऑफर पर पूरे 13,000 रुपये तक कम कीमत में खरीद सकते है. 

Advertisment

Nothing CMF Phone 1 की कीमत और ऑफर 

भारत में Nothing CMF Phone 1 के ऑरेंज कलर वेरिएंट को 15 हजार रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया गया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को चार कलर ऑप्शन और दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. आप इसके बेस वेरिएंट जिसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिलता है, को 15,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते है. वहीं, आप इसके टॉप वेरिएंट जिसमें 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्सन मिलता है, को 17,999 रुपये में अपना बना सकते है. कंपनी इस स्मार्टफोन की सेल में आपको डिस्काउंट भी ऑफर कर रही है. स्मार्टफोन की खरीद पर कंपनी 1,000 रुपये का इंस्टैंट बैंक डिस्काउंट Axis बैंक कार्ड पर दे रही है. इसके अलावा फोन की खरीद पर आपको कंपनी की तरफ से नो-कॉस्ट EMI समेत कई ऑफर दिए जा रहे हैं. जिसमें आपको 13,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. लेकिन इसका लाभ आपके पुराने फोन की कंडिशन पर निर्भर करता है. ऐसे में अगर आपको इन सभी ऑफर्स का पूरा लाभ मिल जाता है तो आप इस फोन के बेस वेरिएंट को 1,999 रुपये कीमत में मिल सकता है. और इसका टॉप वेरिएंट को आप सिर्फ 3 हजार रुपये में ही अपना बना सकते है.

यह भी पढ़ें: Upcoming Smartphones: भारत में 15 अगस्त तक लॉन्च होंगे ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, यहां देखें कीमत और फीचर्स

Advertisment

Nothing CMF Phone 1 के स्पेसिफिकेशन्स?

Nothing CMF Phone 1 में कंपनी आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.67 Inch का Super AMOLED LTPS डिस्प्ले ऑफर कर रही है. यह डिस्प्ले 1080 x 2400 पिक्सल रेजलूशन और 2000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. इसमें आपको अल्ट्रा HDR+ का सपोर्ट भी दिया जा रहा है. यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर पर बेस्ड है. इसके टॉप वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 256GB का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा रहा है. जिसको आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ा सकते है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर बेस्ड Nothing OS 2.6 के सपोर्ट पर काम करता है. कंपनी ने इसके साथ 2 साल तक OS और 3 साल तक के सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा किया है. वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बत करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ डुअल रियार कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें मुख्य कैमरा  50MP का दिया गया है. वहीं इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए आपको 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी ऑफर कर रही है. कनेक्टिविटी की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टपोन में Wi-Fi 6, Bluetooth, USB Type C जैसे फीचर्स दे रही है. इस फोन में आपको अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है. यह फेन पानी और डस्ट से खराब होने के मामले में IP52 रेटेड है.

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F14 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, सिर्फ 8,999 रुपये कीमत में मिल रहा कमाल का फीचर

smartphone Nothing FlipKart
Advertisment
Advertisment