Advertisment

8 घंटे के प्लेबैक टाइम और AI फीचर के साथ Pixel Buds Pro 2 हुआ लॉन्च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Google ने आज मंगलवार को अपने मेगा इवेंट Made by Google में pixel 9 सीरीज के साथ pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Pixel Buds Pro 2 को प्रीमियम डिजाइन और कई खास फ्लैगशिप फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Pixel Buds Pro 2

Google Pixel Buds Pro 2

Made By Google 2024: बड़ी टेक कंपनी Google ने आज मंगलवार को अपने मेगा इवेंट Made by Google में pixel 9 सीरीज के साथ pixel Watch 3  और Pixel Buds Pro 2 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Pixel Buds Pro 2 को प्रीमियम डिजाइन और कई खास फ्लैगशिप फीचर्स के साथ मार्केट में पेश किया है. Pixel Buds Pro 2 को प्रीमियम सेगमेंट मार्केट में लॉन्च किया है. कंपनी ने पहली बार किसी बड्स को Tensor A1 चिपसेट  के साथ पेश किया है . इस बड्स में कंपनी ने कई AI फीचर्स भी दिए है. 

Advertisment

Pixel Buds Pro 2 की कीमत 

Pixel Buds Pro 2 को कंपनी ने चार कलर ऑप्शन एलोय, चारकोल, हॉट पिंक और पोर्सेलिन में लॉन्च किया है.कंपनी इसकी पहली सेल 22 अगस्त से शुरू कर रही हैं. Pixel Buds Pro 2  की कीमत कंपनी ने लगभग 299 डॉलर रखी है. भारत में इसकी कीमत लगभग 22,900 रुपये होने वाली है. आप इस ईयरबड्स को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट के अलावा Reliance Digital और Croma रीटेल आउटलेट्स से खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें: स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 भारत में लॉन्च

Advertisment

Pixel Buds Pro 2 के फीचर्स

Pixel Buds Pro 2 ईयरबड्स में कंपनी ने Tensor A1 चिपसेट का सपोर्ट दिया है. इससे बड्स की वर्किंग क्षमता को और बढ़ाया जा सकता है. Tensor A1 चिपसेट से इस बड्स की ऑडियो प्रोसेसिंग को 90 गुना तक बढ़ाया जा सकता है. इससे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस कैपेबिलिटी को भी बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने इस बड्स को कॉन्पैक्ट डिजाइन के साथ पोश किया है. यब बड्स बहुत लाइट वेट है. इस बड्स में कंपनी ने बेहतर ऐक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) फीचर दिया है. यह साइलेंट सील 2.0 टेक्नोलॉजी पर बेस्ड है. इस फीचर की मदद से आप शोरगुल वाली जगहों पर भी आसानी से कॉल्स को रिसीव कर सकेंगे. इसमें आपको म्यूजिक सुनने का एक नया अनुभव मिलने वाला है. 

यह भी पढ़ें: Google pixel Watch 3 में मिल रहा Loss of Pulse Detection फीचर, आपकी जान बचाने होगा मददगार

Advertisment

Pixel Buds Pro 2 की बैटरी

कंपनी का दावा है कि इसमें आपको 8 घंटे का एक्टिव बैटरी बैकअप मिलेगा. कंपनी का कहना है कि एक बार फुल चार्ज करने पर आप इस बड्स को 8 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं. इस बड्स में 15 मिनट की चार्जिंग में 3 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिल रहा है. इस बड्स में कंपनी ने 11mm डायनेमिक ड्राइवर दिया है. इसके साथ कंपनी इस बड्स में फाइंड माई डिवाइस फीचर भी दे रही है. इस बड्स को आप अपने Gmail की मदद से ट्रैक कर सकते है. Pixel Buds Pro 2 को कंपनी ने Gemini AI के साथ एंटीग्रेट किया है. 

Google Pixel best earbuds Made By Google Event Pixel Buds Pro 2
Advertisment
Advertisment