Advertisment

स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 भारत में लॉन्च

गूगल ने अपने नए प्रोडक्ट लॉन्च कर दिए है. Pixel 9 स्मार्टफोन लॉन्च में Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 भी शामिल है. इन प्रोडक्ट में आपको अलग-अलग फीचर मिल जाएंगे. जिन्हें आप अपने हिसाब से सेट कर सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Pixel Watch 3 and Pixel Buds Pro

Pixel Watch 3 and Pixel Buds Pro

Pixel Watch 3 गूगल की थर्ड जनरेशन की स्मार्टवॉच है और इसे मंगलवार को भारत के साथ ग्लोबल भी लॉन्च किया गया है. इस वियरेबल में 36 घंटे तक की बैटरी लाइफ दिए जाने का वादा किया गया है. यह अब दो अलग-अलग डिस्प्ले साइज में खरीदने के लिए उपलब्ध है. इस स्मार्टवॉच को Pixel 9 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया है.

Advertisment

Made by Google हार्डवेयर इवेंट के दौरान Pixel Buds Pro 2 को भी लॉन्च किया गया है. ये गूगल के पहले ट्रूली वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरफोन हैं, इसमें Tensor चिप दिया गया है. ये ईयरफोन बेहतर ऑडियो क्वालिटी और स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ आते हैं.

Pixel Watch 3 के स्पेसिफिकेशन

Pixel Watch 3 को दो साइज में खरीदा जा सकता है, जिसमें 41mm और 45mm डिस्प्ले साइज शामिल है. दोनों वेरिएंट्स में गूगल का Actua डिस्प्ले मिलता है, जबकि पिछले जनरेशन के स्मार्टवॉच में AMOLED स्क्रीन दी गई है.

Advertisment

Pixel Watch 3 में आपको 2,000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है, जो पिछले साल के मॉडल की तुलना में काफी ज्यादा है. वहीं इसे बेजल्स पिछले मॉडल की तुलना में 16% पतले हैं.

Pixel Watch 3 में मिलने वाली बैटरी 

Always-on डिस्प्ले मोड के साथ, Pixel Watch 3 की बैटरी लाइफ 24 घंटे की है. बैटरी सेवर मोड का सपोर्ट मिलने पर यह 36 घंटे तक का बैटरी बैकअप देती है. यह स्मार्टवॉच फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

Advertisment

Pixel Buds Pro 2 के स्पेसिफिकेशन

Google के नए Pixel Buds Pro 2 में पहली बार Tensor A1 चिप शामिल किया गया है. कंपनी का दावा है कि यह प्रोसेसर ऑडियो प्रोसेसिंग में साउंड की स्पीड से 90 गुना ज्यादा फास्ट है और पहले जनरेशन के Pixel Buds Pro की तुलना में एक्टिव नॉइज कैंसलेशन (ANC) में भी दोगुना बेहतरीन फीचर है. इसमें Google की Silent Seal 2.0 तकनीक भी दी गई है.

अपडेटेड एल्गोरिदम Clear Calling फीचर को बेहतर बनाते हैं, जो फोन कॉल्स के दौरान बाहरी आवाजों को कम करता है. Pixel डिवाइसों के बीच Seamless ऑडियो स्विचिंग का समर्थन करता है, जिसमें Pixel Watch भी शामिल है.

Advertisment

Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 की कीमत 

Pixel Watch 3: 41mm मॉडल को आप 39,900 रुपये में खरीद सकते हैं इसमें आपको Wi-Fi कनेक्टिविटी सपोर्ट मिल जाता है. वहीं 45mm मॉडल को आप 43,900 रुपये में खरीद सकते है. इसमें भी आपको Wi-Fi कनेक्टिविटी सपोर्ट मिल जाता है.

Pixel Buds Pro 2 की कीमत की बात करें तो इसे आप 22,900 रुपये में खरीद सकते हैं. दोनों प्रोडक्ट्स भारत में खरीदने के लिए 22 अगस्त से उपलब्ध हैं.

Advertisment

इसे पढ़ें: Amazon इंडिया: Xiaomi के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा ऑफर, 10 हजार रुपये में हो सकता है आपका

Launch Pixel Watch 3 latest tech news Google Smartphone tech news gadget news hindi tech news Pixel Buds Pro 2 Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment