Advertisment

POCO Pad 5G टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, 10000mAh धांसू बैटरी के साथ पाएं खास फीचर्स

POCO Pad 5G Price in India: POCO कंपनी ने भारतीय बजार में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने टैबलेट को POCO Pad 5G नाम से मार्केट में पेश किया है. इस टैबलेट में कंपनी 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10000mAh की धांसू बैटरी दे रही है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
POCO Pad 5G

POCO Pad 5G tablet

POCO Pad 5G Price in India: POCO कंपनी ने भारतीय बजार में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने टैबलेट को POCO Pad 5G नाम से मार्केट में पेश किया है. कंपनी ने इस टैबलेट को Redmi Pad Pro 5G के रिब्रांडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया है. POCO Pad 5G टैबलेट में आपको कई दमदार फीचर देखने को मिल रहें है. हम यहां आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स और इसकी कीमत के विषय में बताने जा रहें है. आइए जानते हैं इसकी डिटेल्स...

Advertisment

POCO Pad 5G की कीमत 

POCO Pad 5G टैबलेट को कंपनी ने दो कॉलर ऑप्शन कोबाल्ट ब्लू और पिस्ताचियो ग्रीन में पेश किया है. इसके साथ कंपनी ने इसको दो कॉन्फिग्रेशन में पेश किया है. जिसके 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 23,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. तो वहीं इसके 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज वेरिएंट को आप 25,999 रुपये कीमत में खरीद सकते है. कंपनी इस टैबलेट की सेल 27 अगस्त से शुरू कर रही है. POCO Pad 5G को आप  ई-कॉमर्स साइट Flipkart से खरीद सकते हैं. कंपनी इस टैब की पहली सेल पर आपको बैंक ऑफर भी दे रही है. Flipkart पर टैब की खरीद के लिए चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर आपको 3000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इस पर 1000 रुपये का एक्स्ट्रा स्टूडेंट डिस्काउंट भी कंपनी ऑफर कर रही है. लेकिन ये ऑफर सिर्फ सेल के पहले दिन के लिए है.

यह भी पढ़ें: Oppo A3 4G और Oppo A3x स्मार्टफोन हुए लॉन्च, कम कीमत में पाएं 5100mAh की बड़ी बैटरी

POCO Pad 5G के स्पेसिफिकेशन्स

POCO Pad 5G टैबलेट में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 12.1-inch का LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 600-Nits पीक  ब्राइटनेस सपोर्ट के साथ आ रहा है. कंपनी इस डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दे रही है. यह टैबलेट Snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर से लैस है. यह टैबलेट Android 14 पर बेस्ड Hyper OS पर काम करता है. कंपनी ने टैब को दो स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है. इसके टॉप वेरिएंट में आपको 8GB रैम के साथ 256GB का स्टोरेज ऑप्शन में मिल रहा है. इसके स्टोरेज को आप माइक्रो SD कार्ड की मदद से 1.5TB तक एक्सपैंड कर सकते हैं. कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इसमें 8MP के सिंगल रियर कैमरा सेटअप के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दे रही है. पावर के लिए कंपनी इस टैबलेट में 33W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10000mAh की धांसू बैटरी मिल रही है. पानी और धूल से बचने के लिए कंपनी इस फोन में IP52 रेटिंग दें रही है.

यह भी पढ़ें: Vivo Y18i स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 8 हजार रुपये से कम कीमत में पाएं धांसू बैटरी

Tablet Poco Pad 5G FlipKart
Advertisment