Advertisment

POCO Pad 5G टैबलेट भारत में जल्द होगा लॉन्च, 10,000mAh की बैटरी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

POCO Pad 5G के साथ कंपनी पहली बार भारत में अपना पहला Android टैबलेट लॉन्च करने जा रही है. इस टैब में कंपनी 10000mAh की बैटरी 12.1 इंच का डिस्प्ले 8MP रियर कैमरा और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर कर सकती है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
POCO Pad 5G

POCO Pad 5G

POCO Pad 5G: चाइना की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी POCO भारत में जल्द अपना नया टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस टैब को POCO Pad 5G नाम से मार्केट में पेश कर रही है. यह कंपनी का पहला Android टैबलेट है. इस टैबलेट को कंपनी भारत में 23 अगस्त को लॉन्च कर रही है. कंपनी ने POCO Pad 5G को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट कर दिया है. कंपनी इस टैबलेट को 21,999 रुपये के शुरुआती कीमत में पेश कर सकती है. फिलहाल, अभी इसके कीमत को लेकर कोई ऑफिसियल जानकारी सामने आई नहीं है. हम यहां आपको इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताने रहें है...  

Advertisment

POCO Pad 5G की कीमत 

POCO Pad 5G टैबलेट को कंपनी बजट सेगमेंट मार्केट में लॉन्च कर सकती है. मीडिया लीक से मिली जानकारी के अनुसार कंपनी इस टैबलेट को 21,999 रुपये के शुरुआती कीमत में पेश कर सकती है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार POCO Pad 5G के अधिकतम फीचर्स Redmi Pad Pro के समान हो सकते है.  इसमें कंपनी 2.5K रिजॉल्यूशन स्क्रीन और डॉल्बी विजन HDR का सपोर्ट दे रही है.

यह भी पढ़ें: Infinix Xpad Vs Xiaomi Pad SE: इस दोनों टैबलेट में क्या है अंतर? यहां देखें कीमत और फीचर

POCO Pad 5G के फीचर्स

POCO Pad 5G टैबलेट में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 12.1 Inch का IPS LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 16:10 आस्पेक्ट रेशियो और 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकता है. डिस्प्ले में कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन दे रही है. इस टैबलेट में कंपनी qualcomm snapdragon 7s Gen 2 चिपसेट प्रोसेसर ऑफर कर रही है. कंपनी इस टैबलेट को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ पोश कर सकती है. यह टैबलेट Android 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम करेंगा. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस टैब में 8MP का रियर कैमरा और 8MP का फ्रंट कैमरा दे सकती है. पावर के लिए कंपनी इस टैब में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 10000mAh की बैटरी दे रही है. कनेक्टिविटी की बात करें तो कंपनी इस फोन में Wi-Fi 6 और  ब्लूटूथ वर्जन 5.2 के साथ 3.5mm का ऑडियो जैक दे रही है.

यह भी पढ़ें: Infinix Xpad टैबलेट हुआ लॉन्च, 8GB RAM के साथ मिल रही 7000mAh की बैटरी

Tablet Poco Pad POCO
Advertisment
Advertisment