Advertisment

Poco Pad जल्द ही भारत के साथ-साथ ग्लोबली भी होगा लॉन्च, Flipkart से खरीदा जा सकेगा

Poco Pad अब Flipkart ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लाइव हो गया है. भारतीय वेरिएंट में इसके ग्लोबल वेरिएंट के समान फीचर्स होने की उम्मीद है.

author-image
Garima Singh
New Update
Poco Pad

Poco Pad

Poco भारत में अपने नए टैबलेट, Poco Pad, को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है, जिसे इस साल मई में ग्लोबल लेवल पर पेश किया गया था. कंपनी ने एक ई-कॉमर्स साइट पर प्रमोशनल बैनर के माध्यम से इस टैबलेट के लॉन्च को टीज किया है. भारतीय वेरिएंट ग्लोबल वेरिएंट के समान ही होगा और इसमें निम्नलिखित फीचर्स शामिल होंगे.

Advertisment

प्रोसेसर: Snapdragon 7s Gen 2 SoC

बैटरी: 10,000mAh बैटरी

स्पीकर्स: डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर

Advertisment

डिस्प्ले: 12.1-इंच डिस्प्ले

अन्य फीचर्स: इसमें यूजर्स को बेहतर ऑडियो-वीडियो एक्सपीरियंस और हाई परफॉर्मेंस के लिए आधुनिक तकनीक और फीचर्स मिलेंगे. यह टैबलेट मल्टीमीडिया उपयोग और गेमिंग के लिए अच्छा ऑप्शन हो सकता है. Poco Pad का भारतीय लॉन्च जल्द ही होने की उम्मीद है, और इसके साथ ही कीमत और उपलब्धता की जानकारी भी सामने आएगी.

इसे पढ़ें: Amazon Great Freedom Festival: 50MP कैमरे वाला Galaxy M14 4G अब 8000 रुपये में खरीदें

Advertisment

Flipkart से होगी सेल

हां, ऐसा लग रहा है कि पोको पैड भारत में Flipkart पर उपलब्ध होगा. Flipkart पर देखा गया प्रमोशनल बैनर पुष्टि करता है कि टैबलेट को प्लेटफ़ॉर्म के जरिए बेचा जाएगा, भले ही बैनर में टैबलेट के नाम का खुलासा नहीं किया गया है. बैनर पर दी गई इमेज मार्केटिंग मटीरियल से पोको पैड जैसी दिखती है, जिससे पता चलता है कि यह लॉन्च होने वाला डिवाइस होगा. आधिकारिक लॉन्च डेट, कीमत और उपलब्धता के साथ ज्यादा जानकारी के लिए फ्लिपकार्ट पर नजर रखें.

Poco इंडिया के हेड हिमांशु टंडन और ब्रांड मार्केटिंग हेड वरुण नायर ने पहले ही भारत में नए Poco बड्स, एक टैबलेट, और एक पावर बैंक के लॉन्च की पुष्टि की है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, टंडन ने सुझाव दिया कि Poco Pad भारत में अगस्त के महीने में लॉन्च हो सकता है.

Advertisment

Poco Pad के स्पेसिफिकेशंस 

डिस्प्ले: 12.1-इंच 120Hz 2.5K (2,560 x 1,600 पिक्सल) LCD स्क्रीन, जिसमें TÜV Rheinland का लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन और Corning Gorilla Glass 3 प्रोटेक्शन है.

प्रोसेसर: Snapdragon 7s Gen 2 SoC

Advertisment

रैम: 8GB LPDDR4x

स्टोरेज: 256GB UFS 2.2

सॉफ्टवेयर: Android 14 बेस्ड HyperOS

यह टैबलेट मल्टीमीडिया उपयोग के लिए एक हाई क्लालिटी वाले डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर अनुभव प्रदान करता है.

इसे पढ़ें: Galaxy phone : क्या आप भी अपने Galaxy फोन पर लैंग्वेज बदलना चाहते हैं? तो यहां स्टेप्स देखें

Poco Pad के कैमरा और कनेक्टिविटी फीचर्स 

कैमरा: टैबलेट में दोनों फ्रंट और रियर साइड पर 8 मेगापिक्सल के कैमरे हैं. इसमें डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर्स भी हैं. इसमें 10,000mAh बैटरी 33W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट दिया गया है. वहीं कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो यह Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2, और USB Type-C पोर्ट शामिल हैं.

Poco Pad
Advertisment
Advertisment