Raksha Bandhan Gift : ये है सबसे बेहतरीन ऑफर, कम पैसों में अपनी बहनों को दें शानदार स्मार्टफोन

ये अलग-अलग ब्रांड्स के स्मार्टफोन बेहतरीन परफॉर्मेंस और बैटरी के साथ आते हैं. इन्हें आप कम कीमत में खरीद सकते हैं.

author-image
Garima Singh
New Update
Raksha Bandhan smartphone

Raksha Bandhan smartphone

Raksha Bandhan : इस बार आप भी अपने भाई-बहनों के लिए कम कीमत में एक स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. यहां मिलने वाले स्मार्टफोन की कीमत 5 हजार रुपये के आस-पास है. 5,000 के बजट में बेहतरीन स्मार्टफोन ढूंढना काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन यहां कुछ ऑप्शन दिए गए हैं जो इस बजट में अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं. तो चलिए जानते हैं इस कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन के बारे में.

Advertisment

कम कीमत में मिलने वाले स्मार्टफोन

Redmi 12C मिंट ग्रीन वेरिएंट में आता है. यह 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. इसमें हाई परफॉरमेंस के लिए Mediatek Helio G85 प्रोसेसर दिया गया है, जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए काफी है. फोन में 17cm (6.71 इंच) का बड़ा HD+ डिस्प्ले है. इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. कीमत की बात करें तो आप इसे बिना किसी एक्सचेंज के 45% डिस्काउंट के साथ 7,699 रुपये में खरीद सकते हैं.

Realme C30 एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जो Unisoc T612 प्रोसेसर से लैस है. फोन में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले है, जो वीडियो देखने, वेब ब्राउजिंग और अन्य कंटेंट के लिए अच्छा व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रोवाइट करता है. इस वेरिएंट में 2GB RAM और 32GB इंटरनल स्टोरेज है. फोन में 8MP का रियर कैमरा है और 5MP का फ्रंट कैमरा है, जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए सही है. कीमत की बात करें तो यह 27% डिस्काउंट के साथ 6,799 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है.

इसे पढ़ें : 10 हजार रुपये से कम कीमत में Realme C63 5G फोन हुआ लॉन्च, दमदार बैटरी के साथ पाएं तगड़े फीचर्स

Samsung Galaxy A05 एक किफायती स्मार्टफोन है जो अच्छे फीचर्स और परफॉर्मेंस के साथ आता है. यह ब्लैक वेरिएंट 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. फोन में MediaTek Helio G85 प्रोसेसर है. यह फोन 6.5 इंच का HD+ डिस्प्ले है. इसमें 50MP का मेन कैमरा मिलता है जो आपको आपको हाई-क्वालिटी फोटो खींचने देता है. कीमत की बात करें तो यह 36% डिस्काउंट के साथ 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं.

Infinix Smart 8 HD एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जो 3GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. इसका क्रिस्टल ग्रीन कलर वेरिएंट आकर्षक डिजाइन के साथ आता है. इसमें 6.6 इंच का HD+ IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. डुअल सिम सपोर्ट, 4G कनेक्टिविटी, फेस अनलॉक, और माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. कीमत की बात करें तो यह 17% डिस्काउंट के साथ 6,675 रुपये में खरीदा जा सकता है.

latest tech news Smartphone Sale tech news gadget news Flipkart Smartphone Sale Latest Smartphone News hindi news raksha bandhan gift Smartphone News raksha bandhan News Nation Tech News Gadget news in Hidni
Advertisment