Advertisment

August Smartphones Launches: इस महीने Infinix, Huawei और Realme लॉन्च करेंगे अपना बजट फोन, यहां देखें डिटेल्स

Upcoming Smartphones August 2024: 15 अगस्त से पहले कई बड़ी कंपनियों के फोन भारत में लॉन्च होने वाले है. इसमें Vivo, Huawei और Realme जैसे ब्रांड के नाम शामिल है. हम यहां आपको ऐसे फोन्स के बारे में बताने जा रहे है...

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Upcoming Smartphones August

Upcoming Smartphones August

Smartphones Launching in August: भारत में स्मार्टफोन लॉन्चिंग के लिए अगस्त का महीना काफी व्यस्त रहने वाला है. कई स्मार्टफोन ब्रांड इस महीने में अपना स्मार्टफोन भारत के मार्केट में लॉन्च करने वाले है. इसमें से कई मॉडल ग्लोबली भी पेश किए जाएंगे. इसी कड़ी में 15 अगस्त तक कई बड़ी कंपनियों ने भारत में अपने फोन्स लॉन्च करने की तैयारी कर ली है. इसमें Huawei, Realme और Infinix जैसे ब्रैंड्स का नाम शामिल है. हम यहां आपको ऐसे फोन्स के बारे में बताने जा रहे है, जो इस महीने से दमदार फिचर्स के साथ भारतीय मार्केट में तहलका मचाने वाले है.  

Advertisment

Huawei Nova Flip फोन

अगस्त के महीने में Huawei कंपनी भारत के साथ ग्लोबल मार्केट में भी अपना नया फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस फोन को 5 अगस्त को लॉन्च करेंगी. Nova सीरीज में कंपनी का यह पहला फोल्डेबल फोन होने वाला है. Huawei Nova Flip स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.94 इंच का LTPO मेन डिस्प्ले मिल रहा है. इसके साथ इस फोन के कवर स्क्रीन पर आपको 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 2.14 इंच का दुसरा डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस फोल्डेबल फोन में Kirin 9000 SOC चिपसेट प्रोसेसर ऑफर कर रही है. यह स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और 1TB तक स्टोरेज के साथ आने वाला है. पावर के लिए कंपनी फोन में 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4400mAh बैटरी दे रही है.

यह भी पढ़ें: Upcoming Smartphones: भारत में 15 अगस्त तक लॉन्च होंगे ये बेहतरीन स्मार्टफोन्स, यहां देखें कीमत और फीचर्स

Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन

Infinix Note 40X 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78 इंच का डिस्प्ले मिल रहा है. कंपनी इस फोन को 12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन में आपको MediaTek Dimensity 6300 SoC चिपसेट प्रोसेसर दे रही है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इसमें 108 मेगापिक्सल का मुख्य बैक कैमरा ऑफर कर रही है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में आपको 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को साथ 5000mAh की पावरफुल बैटरी दे सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये तक की कीमत में पेश कर सकती है. भारत में यह स्मार्टफोन 5 अगस्त को लॉन्च किया जाएंगा.

Realme 13 4G स्मार्टफोन

Realme 13 4G स्मार्टफोन में अपको 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले देखने को मिलेगा. हालांकि अभी डिस्प्ले साइज का पता नहीं चला है. फोन में कंपनी qualcomm snapdragon 685 चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट दे रही है. यह फोन 16GB तक रैम (8GB+ 8GB एक्सटेंडेड रैम) और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पोश हो सकता है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में  67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग सपोर्ट को साथ 5000mAh की बैटरी दे सकती है. कैमरे की बात करें तो इस फोन के रियर पैनल में सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 सेंसर कैमरा मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को 7 अगस्त को पेश कर सकती है. हलांकि यह फोन पहले इंडोनेशिया में लॉन्च किया जाएगा.

smartphone Realme New Smartphone Infinix Huawei
Advertisment
Advertisment