Advertisment

Realme 13 4G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च; डिस्प्ले ऐसा की पानी में गिरने पर भी नहीं होगा खराब, जानें डिटेल्स

Realme 13 4G स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन स्काइलाइन ब्लू और पायोनीर ग्रीन में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन पानी गिरने पर भी खराब नहीं होगा.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Realme 13 4G smartphone

Realme 13 4G smartphone

Realme कंपनी ने अपना नया स्मार्टफोन Realme 13 4G को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दमदार बैटरी और पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन पानी गिरने पर भी खराब नहीं होगा. फिलहाल कंपनी ने इस फोन को अभी इंडोनेशिया के मार्केट में पेश किया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मिड प्राइस रेंज मार्केट में उतारा है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और इसकी कीमत के बारे में बताने जा रहें है...

Advertisment

Realme 13 4G की कीमत 

Realme 13 4G स्मार्टफोन को कंपनी ने दो कलर ऑप्शन स्काइलाइन ब्लू और पायोनीर ग्रीन में लॉन्च कर दिया है. Realme 13 4G स्मार्टफोन को आप एक वेरिएंट जिसमें 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलता है, को  2,999,000 IDR और भारत के रुपये में बात करें तो लगभग 15 हजार रू रखी गई है. कंपनी ने इस फोन की सेल भी शुरू कर दी है. फोन को आप कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट से खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें: Redmi Note 14 5G सीरीज के स्मार्टफोन भारत में जल्द होंगे लॉन्च, यहां देखें संभावित फीचर्स

Realme 13 4G के फीचर्स 

Realme 13 4G स्मार्टफोन में कंपनी आपको 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट को साथ 6.67 Inch का Full HD+ OLED डिस्प्ले दे रही है. इसके साथ कंपनी इस स्मार्टफोन में रेन वाटर फीचर भी दिया है. जिसकी मदद से इसके डिस्प्ले में बरसात का पानी चला जाएं तो बी फोन की स्क्रीन खराब नहीं होगी. इसके साथ कंपनी इस फोन में Snapdragon 685 चिपसेच प्रोसेसर ऑफर कर रही है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसको कंपनी ने 8GB रैम और 256GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है. 

Realme 13 4G का कैमरा

कैमरे की बात करें तो कंपनी इस स्मार्टफोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप ऑफर कर रहीं है. जिसमें 50MP के मेन कैमरे के साथ एक 2MP का डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है. वहीं कंपनी ने इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दें रही है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दी है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन महज 47 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है. इस फोन में आपको IP54 रेटिंग मिलती है. जो इसको पानी और धूल से होने वाली परेशानी से दूर रखती है.

यह भी पढ़ें: Flipkart पर धड़ाम हुई Google Pixel 7 Pro की कीमत, 40 हजार रुपये बचत के साथ आज ही घर लाए यह फोन

smartphone Realme
Advertisment
Advertisment