Advertisment

Realme 13 5G Series 29 अगस्त को होगी लॉन्च, पावरफुल प्रोसेसर के साथ मिलेगा बेहतरीन कैमरा

चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द भारत में अपनी एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस सीरीज को 29 अगस्त 2024 को भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है. कंपनी की यह सीरीज Realme 13 5G नाम से लॉन्च हो सकती है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Realme 13+ 5G

Realme 13 5G Series

Realme 13 5G Series: चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी (Realme) जल्द भारत में अपनी एक नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च कर सकती है. कंपनी इस सीरीज को 29 अगस्त 2024 को भारतीय मार्केट में पेश कर सकती है. कंपनी इस स्मार्टफोन के सीरीज में आपको कई शानदार फीचर्स के साथ ही दमदार प्रोसेसर ऑफर कर रही है. कंपनी की यह सीरीज Realme 13 5G नाम से लॉन्च हो सकती है. हाल में चीन की TENAA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर RMX5002 मॉडल नंबर वाले रियलमी डिवाइस को अप्रूव किया गया था. इस लिस्टिंग में फोन के कुछ खास फीचर्स की जानकारी दी गई थी. Realme 13 5G Series फोन पावरफुल प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

Advertisment

रियलमी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

रियलमी कंपनी ने अपने इस फोन को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर एक पोस्टर पोस्ट किया है. इस पोस्टर में आपको यह स्मार्टफोन दो रंगों में दिखाया गया है. इसके साथ कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट और प्रोसेसर की जानकारी भी साझा की है. इस पोस्ट पर मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस फोन में MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर ऑफर कर रही है. कंपनी ने इस फोन को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर लिस्ट कर दिया है. यहां पर मिली जानकारी के अनुसार इस स्मार्टफोन में पावरफुल चिपसेट और पावरफुल चार्जिंग के साथ शानदार मेमोरी मिल सकती है. इस सीरीज में कंपनी  Realme 13+ 5G को भी लॉन्च कर सकती है. 

Advertisment

 

Realme 12 5G Series 6 मार्च हुई थी लॉन्च

आपको बता दें कि इसके पहले कंपनी ने Realme 12 5G Series के स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था. इस स्मार्टफोन को कंपनी ने इसी साल 6 मार्च को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया था. इस सीरीज में कंपनी ने Realme 12 5G और Realme 12+ 5G फोन को लॉन्च किया था. इस फोन को कंपनी ने 16,999 रुपये और 19,999 रुपये कीमत में लॉन्च किया था. फिलहाल अभी तक Realme 13 5G Series के स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.  लेकिन माना जा रहा है कि ये स्मार्टफोन 12 सीरीज से कुछ महंगा हो सकता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: Realme 13+ 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा धांसू प्रोसेसर

Realme 13+ 5G के फीचर्स 

Realme कंपनी 13 5G Series में Realme 13+ 5G स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है. इस फोन के लिस्टिंग में कई खास फीचर्स की जानकारी दी गई है.  Realme 13+ 5G स्मार्टफोन में कंपनी 6.67 Inch का Full HD+ AMOLED डिस्प्ले ऑफर कर सकती है. इस फोन में आपको MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर मिल सकता है. इस फोन में कंपनी 16GB तक की रैम और 1TB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन ऑफर कर सकती है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: Moto G55 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Realme 13+ 5G का कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टपोन के रियर पैनल में LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है. जिसमें आपको 50MP के मेन कैमरा के साथ एक 2MP का कैमरा मिल सकता है. वहीं, कंपनी इस फोन में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा भी ऑफर कर सकती है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में 80W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दे सकती है.

Realme Smartphone smartphone Realme 13 5G Series
Advertisment
Advertisment