Advertisment

Realme 13 Pro 5G सीराज कल होगी लॉन्च, तगड़े फीचर्स के साथ पाएं बंपर डिस्काउंट

चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी 30 जुलाई को भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज  Realme 13 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Realme 13 Pro 5G series

Realme 13 Pro 5G series

Realme 13 Pro 5G Series: चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी 30 जुलाई को भारत में अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज  Realme 13 Pro को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस सीरीज में दो नए स्मार्टफोन लॉन्च करेंगी. जिसमें एक Realme 13 Pro और दूसरा Realme 13 Pro+ होगा. इन दोनों स्मार्टफोन्स के लॉन्च से पहले कंपनी ने इसकी अर्ली ऐक्सेस सेल की घोषणा भी कर दी है. स्मार्टफोन की यह सेल 30 जुलाई शाम 6 बजे से रात 10 बजे तक कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर लाइव रहेगी। इसके साथ कंपनी इस स्मार्टफोन पर कई खास तरह के ऑफर्स भी दे रहीं है. हम यहा आपको इसकी कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के विषय में बताने जा रहें है. 

Advertisment

Realme 13 Pro की कीमत और ऑफर

Realme 13 Pro स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 25 हजार रुपये तय कर सकती है. इसके साथ आप इस सीरीज के दूसरे स्मार्टफोन Realme 13 Pro+ को 30 हजार रुपये के आस-पास की कीमत में खरीद पाएंगे. इसके साथ कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन्स की खरीद में कई ऑफर्स भी दे रही है. जिसमें आपको फोन की खरीद पर 3 हजार रुपये तक का बैंक डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा इन फोन्स को आप 12 महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे. इसके साथ अगर आप इस  सीरीज के फोन को 12 अगस्त से पहले एक्टिवेट करते है तो कंपनी इस पर आपको एक साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी और 30 दिन का फ्री रिप्लेसमेंट भी दे रही है. 

यह भी पढ़ें: Smartphone EoL list: Xiaomi, Redmi और Poco यूजर्स के लिए बुरी खबर; कंपनी के दर्जनों फोन हो जाएंगे 'कबाड़', यहां देखें लिस्ट

Advertisment

Realme 13 Pro के स्पेसिफिकेशन 

Realme 13 Pro 5G सीराज के स्मार्टफोन में आपको कई तगड़े फीचर्स मिलने वाले है. इसके Pro मॉडल में आपको 256GB स्टोरेज का ऑप्शन और Pro+ मॉडल में 512GB स्टोरेज ऑप्शन मिल सकता है. इसके साथ कंपनी इस स्मार्टफोन में कई AI फीचर्स भी दे रही है. इन दोनों स्मार्टफोन्स में आपको AI Ultra Clarity, AI Smart Removal और AI Audio Zoom जैसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस वाले फीचर्स मिल सकते है. Realme 13 Pro सीरीज में कंपनी Snapdragon 7s Gen 2 आक्टाकोर चिपसेट प्रोसेसर का सपोर्ट दे रही है. इसके साथ कंपनी इन दोनो फोन्स में 9 लेयर वाला 3D VC Cooling सिस्टम दें रही है. जिससे यह फोन में गेम खेलते समय ठंडा रह पाएंगा. 

Nothing CMF Phone 1 5G नए कलर और सस्ते प्राइस में हुआ पेश, स्टाइलिश लुक के साथ मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

Advertisment

Realme 13 Pro में कैमरा 

Realme 13 Pro सीरीज के स्मार्टफोन में कंपनी दमदार कैमरा ऑफर कर रही है. दोनों ही स्मार्टफोन्स HyperImage+ टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले है. इस फोन में कंपनी 50MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दे रही है. यह कैमरा Sony LYT-701 और Sony LYT-600 लेंस के साथ आने वाला है. पावर के लिए कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 80W फस्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी दे रही है.

Cyber fraud: क्या TRAI आपको दे रहा 3 महीने का फ्री रिचार्ज? जानें इस मैसेज की सच्चाई, न करें गलती

Realme Smartphone Realme FlipKart realme 13 pro 5g
Advertisment
Advertisment