Realme Narzo N61 जल्द होगा भारत में लॉन्च, कम कीमत में मिल रहें खास ये फीचर्स

Realme कंपनी Narzo N61 स्मार्टफोन को भारत में 29 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए माइक्रोसाइट भी लाइव कर दिया है। कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट और इसके डिजाइन से पर्दा उठा दिया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Realme Narzo N61

Realme Narzo N61

Realme Narzo N61: चीन की दिग्गज समार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी जल्द भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को Realme Narzo N61 नाम के साथ मार्केट में पेश करने जा रही है. कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी कम दाम के साथ आपको इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट फीचर ऑफर कर रही है. अगर आप कम दाम में एक लेटेस्ट और अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो यह फोन अपके लिए बेहतर विकल्प हो सकता है. कंपनी ने इस फोन के लॉन्च डेट और इसके डिजाइन से पर्दा उठा दिया है. हम यहां अपको इसकी कीमत और फिचर्स के विषय में बताने जा रहें है. 

Advertisment

कब लॉन्च होगा स्मार्टफोन?

आपको बता दें कि Realme कंपनी Narzo N61 स्मार्टफोन को भारत में 29 जुलाई को लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लिए माइक्रोसाइट भी लाइव कर दी है। इस माइक्रोसाइट में आप इस स्मार्टफोन के डिजाइन और कुछ खास फीचर्स को देख सकते है. फिलहाल कंपनी ने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर अब तक कोई खुलासा नही किया है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट की माने तो कंपनी इस स्मार्टफोन को बजट सेगमेंट मार्केट में पेश करने जा रहीं है, जहां इसकी कीमत 10 हजार रुपये के आस पास हो सकती है। इसके साथ कंपनी ने 30 जुलाई को Realme 13 Pro 5G सीरीज को भी उतारने का ऐलान कर दिया है. 

यह भी पढ़ें: Nothing New Smartphone: Nothing Phone (2a) Plus जल्द भारत में होगा लॉन्च, खास प्रोसेसर के साथ मिलेंगे ये फिचर्स



Realme Narzo N61  के संभावित स्पेसिफिकेशन्स?

Realme Narzo N61 स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 Inch का बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है.  कंपनी इस स्मार्टफोन में डस्ट और वाटर रेजिस्टेंट के लिए IP54 रेटिंग के साथ पेश कर रही है. कंपनी का कहना है कि यूजर इस फोन का इस्तेमाल खराब मौसम में भी असानी के साथ कर सकता है. बारिश के मौसम में इस फोन का उपयोग हो सके इसके लिए कंपनी ने इसमें Rainwater Smart Touch टेक्नोलॉजी दे रही है. वहीं इस स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें आपको LED फ्लैश के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल रहा है. जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिल सकता है. इस फोन में कंपनी 6GB तक की रैम और 128GB तक की स्टोरेज ऑप्शन ऑफर कर रही है. पावर के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन में 18W की फास्ट चार्जिंग के साथ 4500 mAh की बड़ी बैटरी ऑफर कर रही है. 

samartphone Realme
Advertisment
Advertisment