Advertisment

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन, धांसू प्रोसेसर के साथ मिलेगा दमदार फीचर्स

Realme P2 Pro 5G: Realme कंपनी जल्द भारत में अपना नया स्मार्टफोन Realme P2 Pro 5G लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. कंपनी का यह स्मार्टफोन 13 सितंबर को भारतीय मार्केट में आ रहा है. इसमें आपको 80W की फास्ट चार्जिंग के साथ तगड़ा प्रोसेसर मिलने वाला है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Realme P2 Pro 5G

Realme P2 Pro 5G

Realme P2 Pro 5G: Realme कंपनी जल्द भारत में अपने P2 सारीज में एक नया स्मार्टफोन ऐड करने की तैयारी कर रहा है. कंपनी इस सीरीज में Realme P2 Pro 5G नाम से नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी का कहना है कि वो इस अपकमिंग स्मार्टफोन को कई शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में पेश करने जा रहें है. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्च डेट को कंफर्म कर दिया है. कंपनी इस स्मार्टफोन को सीरीज में पहले लॉन्च हुए Realme P1 Pro 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च कर रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया है. हम यहां आपको इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट और इसके फीचर्स के बारे में बताने जा रहें है.

Advertisment

Realme P2 Pro 5G कब होगा लॉन्च?

कंपनी ने Realme P2 Pro 5G के भारत में लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है.  यह स्मार्टफोन भारत में 13 सितंबर को लॉन्च किया जाएंगा. कंपनी से मिली जानकारी के अनुसार फोन का लॉन्च इवेंट दोपहर 3 बजे आयोजित किया जाएगा. लॉन्चिंग के बाद आप इस स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद सकते है. कंपनी द्वारा जारी टीजर के अनुसार यह स्मार्टफोन आपको ग्रीन कलर के साथ गोल्डन फ्रेम में मिलने वाला है. इसके साथ फोन के रियर पैनल में आपको कर्व्ड स्क्वायर शेप का बड़ा कैमरा मॉड्यूल देखने को मिल सकता है. फोन के डिस्प्ले को कंपनी पंच होल कट आउट डिजाइन के साथ पेश कर सकती है. 

यह भी पढ़ें: Best Smartphone With 6GB RAM: 6GB रैम के साथ खरीदें ये शानदार स्मार्टफोन, कम कीमत में पाएं धांसू फीचर्स

Realme P2 Pro 5G के संभवित फिचर्स

Realme P2 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 120Hz रिफ्रेस रेट सपोर्ट वाला कर्व्ड AMOLEd डिस्प्ले मिल सकता है. कंपनी इस स्मार्टफोन को octa-core MediaTek Dimensity 7300 चिपसेट प्रोसेसर से लैस कर सकती है. इस फोन को कंपनी 12GB तक की रैम और 512GB तक की स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश कर सकती है. कंपनी का यह स्मार्टफोन दो कलर ऑप्शन चैमेलियन ग्रीन और ईगल ग्रे में आ सकता है. फिलहाल अभी कंपनी ने इिस फोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है. लेकिन लीक्स की माने तो यह फोन कंपनी 20 हजार रुपये के प्राइस रेंज में पेश कर सकती है. पावर के लिए कंपनी इस फोन में  80W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दे सकती है. 

यह भी पढ़ें: 200MP कैमरे के साथ आ रहा Xiaomi 15 Ultra स्मार्टफोन, मिलेगा snapdragon 8 gen 4 प्रोसेसर

new smartphone launch Realme Realme P2 Pro 5G Realme Smartphone New Smartphone in india
Advertisment