Advertisment

Realme Pad 2 Lite भारत में हुआ लॉन्च, 8300mAh बैटरी के साथ मिल रहा बड़ा डिस्प्ले; जानें कीमत

Realme Pad 2 Lite Launched: Realme कंपनी ने आज भारत में नया टैबलेट Realme Pad 2 Lite को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस टैबलेट को 10.5 इंच के बड़े डिस्प्ले और 8300mAh की दमदार बैटरी सेटअप के साथ पेश किया है. कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपये रखी है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Realme Pad 2 Lite launched in India

Realme Pad 2 Lite launched in India

Realme Pad 2 Lite Launched: Realme कंपनी ने आज भारत में नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस टैबलेट को Realme Pad 2 Lite नाम से पेश किया है. कंपनी का दावा है कि कम कीमत में आने वाले इस टैबलेट में आपको कई शानदार फीचर्स मिल रहे हैं. इस पैड में आपको बड़े डिस्प्ले के साथ 8300mAh की दमदार बैटरी मिल रही है. कंपनी का कहना कि यह एक बजट फ्रेंडली पैड है जिसकी कीमत 15 हजार रुपये से भी कम रखी गई है. अगर आप गेमिंग या फिर एंटरटेनमेंट के लिए एक टैबलेट खरीदने की प्लानिंग कर रहे तो, यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. आपके एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने इसमें 8300mAh की बड़ी बैटरी दी है.

Advertisment

Realme Pad 2 Lite की कीमत

Realme Pad 2 Lite को कंपनी ने दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया है. इसके 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 14,999 रुपये और 8GB के साथ 128GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत 16,999 रुपये तय की है. कंपनी ने इस टैबलेट को दो कलर ऑप्शन स्‍पेस ग्रे और नेबुला पर्पल में पेश किया है. इस पैड को आप कंपनी की आधिकारीक वेबसाइट realme.com के साथ ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon से खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Best Camera Smartphones: 15000 रुपये से कम कीमत में खरीदें 108MP कैमरे वाला स्मार्टफोन, Poco, Redmi लिस्ट में शामिल

Advertisment

Realme Pad 2 lite के फीचर्स

इस टैबलेट में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 10.5 इंच का 2K LCD डिस्प्ले मिल रहा है. यह डिस्प्ले 1920 x 1200 पिक्‍सल्‍स रेजॉलूशन और 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ रहा है. डिस्प्ले को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि इसमें UV किरणें काफी कम निकलती हैं. जिसके कारण इसको आप लंबे समय तक बिना आंखों में किसी तरह की दिक्कत के इस्तेमाल कर सकते है. इस टैबलेट को कंपनी ने MediaTek Helio G99 ऑक्टा कोर चिपसेट प्रोसेसर से लैस किया है. यह टैबलेट एंड्रॉयड 15 बेस्ड Realme UI 5.0 पर काम करता है. कंपनी इसके टॉप वेरिएंट में 128GB का स्टोरेज ऑप्शन दे रही है. इसके साथ इसमें आपको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है. फोटोग्राफी के लिए टैबलेट में कंपनी 8MP का रियर कैमरा दे रही है. वहीं, टैबलेट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 5MP का फ्रंट कैमरा मिल रहा है. पावर के लिए कंपनी इस टैबलेट में 15W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8300mAh की बड़ी बैटरी दे रही है. इसमें आपको यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट मिल रहा है. सिक्योरिटी के लिए पैड में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है. 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S24 Ultra की कीमत में हुई भारी कटौती, 20 हजार रुपये सस्ता हुआ फोन

Amazon Realme FlipKart Realme Pad realme Pad 2 Realme Pad 2 Lite
Advertisment
Advertisment