Advertisment

Realme Pad 3 भारत में इस दिन होने जा रहा लॉन्च, कीमत होगी कम

Realme ने स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद अब टैबलेट की तरफ कदम बढ़ा दिया है. जल्द ही भारत में Realme Pad 3 टैब को लॉन्च किया जाएगा. इस टैब में आपको 8MP का कैमरा मिलेगा.

author-image
Garima Singh
New Update
Realme Pad 3

Realme Pad 3

Realme Pad 3 को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा. इस पैड को अब BIS (Bureau of Indian Standards) सर्टिफिकेशन प्राप्त हो गए हैं. यह टैबलेट Realme Pad 3 होने की उम्मीद है, जिसे Camera-FV 5 सर्टिफिकेशन पर भी देखा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Realme Pad 2 जुलाई 2023 में लॉन्च किया गया था.

Advertisment

Realme Pad 3 के BIS और अन्य सर्टिफिकेशनों पर दिखने से संकेत मिलते हैं कि यह टैबलेट लॉन्च के बहुत करीब है. इसके डिजाइन, फीचर्स, और स्पेसिफिकेशंस को लेकर अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सर्टिफिकेशन के आधार पर यह उम्मीद कर सकते है कि यह डिवाइस जल्द ही आधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा.

Realme Pad 3 को Camera-FV 5 सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया है, जिससे इसके कैमरा डिटेल्स का खुलासा हुआ है. इस टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा होगा, जो 3264×2448 की मैक्सिमम पिक्चर रेजोल्यूशन, 2.8mm फोकल लेंथ, और f/2.0 अपर्चर के साथ आएगा. इस कैमरे में OIS या EIS का सपोर्ट नहीं होगा.

फ्रंट कैमरे की बात करें तो, लिस्टिंग से पता चलता है कि टैबलेट में 5MP का फ्रंट कैमरा होगा, जो वीडियो कॉल्स के लिए यूज किया जा सकता है, और इसका अपर्चर f/2.2 होगा.

Advertisment

Realme टैबलेट, जो पहले IMEI डेटाबेस पर उसी मॉडल नंबर के साथ दिखाई दिया था, इसका मतलब है कि यह एक वेरिएंट हो सकता है जिसमें सेलुलर नेटवर्क सपोर्ट शामिल होगा. हालांकि, इस लिस्टिंग में टैबलेट के बारे में कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन यह माना जा सकता है कि Realme Pad 3 हार्डवेयर और कीमत के मामले में Realme Pad 2 के समान कैटेगरी पेश कर सकता है.

Realme Pad 3 एक मिड-रेंज डिवाइस हो सकता है, जिसमें अच्छी परफॉर्मेंस और सेलुलर कनेक्टिविटी का ऑप्शन हो सकता है, जो उन यूजर्स के लिए सही है जो चलते-फिरते इंटरनेट का यूज करना चाहते हैं. Realme Pad 2 की तरह, यह टैबलेट भी बजट-फ्रेंडली होने की उम्मीद है.

Realme Pad 3 में कैमरा विभाग में मामूली डाउनग्रेड देखा जा सकता है, क्योंकि इसके फ्रंट में 5MP कैमरा हो सकता है, जबकि Pad 2 में 8MP कैमरा था. हालांकि, यह उम्मीद की जा सकती है कि Pad 3 अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स में Pad 2 की तरह ही लॉन्च किया जाए.

Advertisment

Realme Pad 2 के स्पेसिफिकेशन

Realme Pad 2 में 11.5 इंच का 2K डिस्प्ले, 120Hz रिफ्रेश रेट है. प्रोसेसर की बात करें तो यह Mali-G57 MC2 GPU के साथ MediaTek Helio G99 SoC पर चलता है. रियर और फ्रंट दोनों तरफ 8MP का कैमरा है. इसमें 8360mAh की बैटरी है, जो 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. Realme Pad LTE वर्जन 19,999 रुपये में लॉन्च हुआ.

4G tablets Realme Pad 3 tech news gadget news Best Tablet Tablet hindi tech news Gadget news in Hidni
Advertisment
Advertisment