Advertisment

Realme Pad 3 टैबलेट भारत में जल्द होगा लॉन्च, 8MP कैमरा के साथ मिल रहा बेहद धांसू फीचर

Realme Pad 3: Realme कंपनी स्मार्टफोन मार्केट के बाद अब तेजी से भारतीय टैबलेट मार्केट में अपना विस्तार कर रही है. कंपनी जल्द ही भारत में Realme Pad 3 टैब को लॉन्च की तैयारी कर रही है. इस टैब में आपको 8MP कैमरे के साथ कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

author-image
Santosh Mishra
New Update
Realme Pad 3

Realme Pad 3 tablet

Realme Pad 3: चीन की बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme जल्द ही भारत में अपना एक नया टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी इस टैबलेट को Realme Pad 3 नाम से पेश करने वाली है. इस टैब में कंपनी 8MP कैमरा के साथ कई खास फीचर्स ऑफर कर सकती है. Realme Pad 3 टैबलेट को कई सर्टीफिकेशंस साइट पर देखा जा चुका है. हाल में कंपनी के इस टैबलेट को भारतीय सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म पर भी देखा गया है. कंपनी इस टैबलेट को Realme Pad 2 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में पेश कर सकती है.  Realme Pad 2 टैब को कंपनी ने जुलाई 2023 में लॉन्च किया था.

Advertisment

BIS सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर हुआ स्पॉट 

बता दें कि Realme Pad 3 को हाल के दिनों में ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) सर्टीफिकेशन प्लेटफॉर्म पर स्पॉट किया गया है. यहां पर इस टैबलेट को मॉडल नंबर RMP2402 के नाम से लिस्ट किया गया है. हालांकि कंपनी ने अभी इस टैबलेट के बारे में कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है. लेकिन सर्टिफिकेशन के आधार पर यह उम्मीद कर सकते है कि यह डिवाइस जल्द ही आधिकारिक तौर पर पेश किया जाएगा. सर्टिफिकेशन साइट पर इस टैब के कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलाशा हुआ है. लेकिन अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें: POCO Pad 5G टैबलेट भारत में हुआ लॉन्च, 10000mAh धांसू बैटरी के साथ पाएं खास फीचर्स

Realme Pad 3 की संभवित कीमत

Realme Pad 3 टैबलेट को कंपनी मिड बजट रेंज मार्केट में लॉन्च कर सकती है. फिलहाल अभी तक कंपनी ने इसकी कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. लेकिन माना जा रहा है कि कंपनी इस टैबलेट को 20 हजार रुपये तक की कीमत में उतार सकती है. वहीं इस टैबलेट के लॉन्च की बात करें तो कंपनी इसको इस साल के अंत तक बाजार में उतार सकती है. 

यह भी पढ़ें: Moto G55 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, कम कीमत मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Realme Pad 3 की संभवित फीचर्स 

Realme Pad 3 टैबलेट में आपको 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 11.52-Inch 2K LCD डिस्‍प्‍ले मिल सकता है. कंपनी इस टैबलेट में mediatek helio g99 चिपसेट प्रोसेसर ऑफर कर रही है. इस टैबलेट में कंपनी रियर पैनल में 8MP का कैमरा दे सकती है. यह कैमरा 3264×2448 रिजॉल्यूशन वाले सेंसर के साथ आ सकता है. वहीं टैबलेट के फ्रंट में एक 5MP का कैमरा होने की उम्मीद जताई जा रही है. इसका अपर्चर f/2.2 हो सकता है. पावर के लिए कंपनी इस टैब में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8360mAh की बैटरी दे सकती है. 

Tablet Realme Pad 3 Realme Tablet
Advertisment
Advertisment