Advertisment

Realme Watch S2 और Buds T310 भारत में हुए लॉन्‍च, यहां जानें कीमत और फीचर्स

Realme कंपनी आज भारत में अपनी नई सीरीज के दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है. इसके साथ कंपनी ने एक नया ईयरबड्स और एक स्‍मार्टवॉच को भी भारतीय बजार में पेश किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Realme Watch S2 और Buds T310

Realme Watch S2 and Buds T310

Realme कंपनी आज भारत में अपनी नई सीरीज के दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन्स के साथ कंपनी ने नए ईयरबड्स और स्‍मार्टवॉच को भी भारतीय बजार में पेश किया है. आज कंपनी ने Realme 13 Pro और Realme 13 Pro+ स्मार्टफोन के साथ Realme Watch S2 और  Realme Buds T310 को भी लॉन्च किया है. हम यहां आपको Realme के नए लॉन्च स्‍मार्टवॉच और ईयरबड्स की कीमत और उसके फीचर्स के बारे में बता रहें है. 

Advertisment

Realme Watch S2 की कीमत

Realme कंपनी ने अपने नए स्‍मार्टवॉच Realme Watch S2 को कई AI खूबियों के साथ मार्केट में पेश किया है. कंपनी इस स्‍मार्टवॉच को तीन कलर ऑप्शन ओशियन सिल्‍वर, मिडनाइट ग्रे और मैटलिक ग्रे में लॉन्च किया है. कंपनी ने इसकी कीमत 4999 रुपये तय की है. वहीं इस फोन के मैटलिक ग्रे कलर ऑप्शन को आप 5299 रुपये की कीमत मे अपना बना सकते है. ऑफर में यह प्राइस 4999 रुपये की कमत में मिल जाता है.  और इसके 4999 रुपये वाले वॉच को आप ऑफर प्राइस में यह 4499 रुपये में खरीद सकत है. कंपनी इस वॉच की फर्स्‍ट सेल 5 अगस्‍त को दोपहर 12 बजे से Realme.com और ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट पर शुरू कर रही है. 

Realme Watch S2 के फीचर्स 

Advertisment

Realme Watch S2 में कंपनी खूब AI फीचर्स ऑफर कर र है. इस स्‍मार्टवॉच में कंपनी आपको 1.43 इंच के एमोलेड डिस्‍प्‍ले के साथ स्‍टेनलेस स्‍टील टेक्‍सचर बॉडी दे रही है. इस वॉच में आपको 150 से ज्‍यादा वॉचफेस मिल रहें है. कंपनी का कहना है कि इस वॉच को उन्होंन स्‍पोर्ट्स और हेल्‍थ दोनों जरूरतों को देखते हुए तैयार किया है. इस वॉच में आपको सुपर एआई इंजन दिया गया है, जिससे वॉच को एआई पर्सनल असिस्‍टेंट की तरह इस्‍तेमाल कर सकते है. इस वॉच में आपको रेट मॉनिटरिंग, ब्‍लड ऑक्‍सीजन मॉनिटरिंग, प्रेशर मॉनिटरिंग जैसे कई फीचर भी मिलने वाले है. इसमें आपको स्लीप मॉनिटरिंग फीचर भी मिल रहा है. वॉच में आपको 110 से ज्‍यादा स्‍पोर्ट्स मोड मिल रहें है. इस वॉच में महिलाएं अपनी मैन्‍स्‍ट्रुअल साइकल को भी प्रीडिक्‍ट कर पाएंगी. वॉच को कंपनी ने वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट में  IP68 रेटिंग दी है. यह वॉच ब्‍लूटूथ कॉलिंग, इमोजी मैसेज अलर्ट जैसी सुविधाओं से लैस है. सिंगल चार्ज में यह मैक्सिमम 20 दिन का बैकअप दें सकती है.

यह भी पढ़ें: Infinix Note 40X 5G इस दिन होगा लॉन्च, AI की खूबियों के साथ पाएं तगड़े फीचर्स

Realme Buds T310 की कीमत

Advertisment

स्‍मार्टवॉच के साथ कंपनी ने एक ईयरबड्स भी भारत के बजार में लॉन्च किया है. Realme Buds T310 की कीमत कंपनी ने 2499 रुपये तय की है. इसके साथ कपनी इस ईयरबड्स की सेल पर कई डिस्काउंट भी ऑफर कर रहीं है. ऑफर प्राइस में यह बड्स आपको 2199 रुपये में मिल जाएंग.कंपनी ने इस बड्स को तीन कलर ऑप्शन मोनेट पर्पल, वाइब्रेंट ब्लैक और एजाइल वाइट में पे किया है. इनकी पहली सेल भी 5 अगस्‍त को दोपहर 12 बजे से शुरू हो रही है. 

Realme Buds T310 के फीचर्स 

Realme Buds T310 को कंपनी ने आईफोन और एंड्रॉयड दोनों के साथ इस्‍तेमाल करने को लेकर बनया है. यह बड्स वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट में  IP55 रेटेड है. इसमें कंपनी 46 डेसिबल का हाइब्रिड नॉइस कैंसिलेशन भी दें रही है. इसके साथ इस बड्स में आपको 12.4एमएम के डायनैमिक बास ड्राइवर मिल जाता है. जिससे इसमें आपको उम्‍दा ऑडियो एक्‍सपीरियंस मिलता है. ये बड्स 360 डिग्री ऑडियो इफेक्‍ट के साथ आते है. यह ईयरबड्स 40 घंटे तक बैटरी बैकअप दे सकता है. यह बड्स महज 10 मिनट की चार्जिंग में 5 घंटे तक चलने का दम रखता है. इसमें लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है. 

smartwatch Earbuds Realme
Advertisment
Advertisment